महाराष्ट्रराजनीति

भाजपा और उद्धव ठाकरे के बीच में समझौता करने के लिये तैयार:- आनंद रेखी

भाजपा और उद्धव ठाकरे के बीच में समझौता करने के लिये तैयार:- आनंद रेखी

महाराष्ट्र से विशाल समाचार टीम की रिपोर्ट:-

महाराष्ट्र: शिवसेना प्रमुख बालासाहब ठाकरे और प्रमोद महाजन जी ने महाराष्ट्र की जनता के हित के लिये एक युती बनाई थी । जो प्रमोद महाजन जी के निधन के बाद में दिवंगत बीजेपी नेता श्री गोपीनाथ मुंडे जी ने यह युती बरकरार रखने के लिये बहुत काफी प्रयास करते रहे थे और वो उसमें सफल भी हुए थे और युती अच्छे तरीके से चल रही थी। कुछ समय बीत जाने के वाद महाराष्ट्र के किंग बालासाहब ठाकरे का निधन हो गया उसके बाद दोनों पार्टी के बीच में अनबन शुरू हुई देखा जा रहा है कि ऐसे में सन् 2014 में महाराष्ट्र में दोनों युती की सरकार बनी और सरकार 5 वर्ष तक चला सन् 2019 में किसी कारण वश आपसी मतभेद के कारण दोनों को अलग होना पड़ा लेकिन दोनों ने अलग होकर देखा दोनों भी अन खुश थे। उनके चेहरे पर कोई खुशी नजर नही आ रही। बिचार किया जाय तो ऐसे में महाराष्ट्र की जनता का नुकसान ही हो रहा हैं । राष्ट्रीय मराठी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद भैय्या रेखी ने विशाल समाचार पत्र न्यूज चैनल को फोन के माध्यम से एक इंटरव्यू में जानकारी दी उन्होंने कहा कि इसके पहले महाराष्ट्र में सन् 1999 युती का सरकार था।

इस लिए इन दोनों को एक होना ही होगा। उस के लिये राष्ट्रीय मराठी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद भैय्या रेखी ने आगे आकर दोनों के बीच में समझौता करने की कोशिश करेंगे और पुनः दोनों को एक करने का काम करेंगे तभी मराठी लोगों और महाराष्ट्र का भला है ।इस लिए जल्द ही महाराष्ट्र में भाजपा के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस और पूर्व शिवसेना सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात करने वाले हैं।
उन्होंने आगे कहा कि हम जल्द ही दिल्ली में अपना मराठी मोर्चा का शिष्य मंडल लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से अपनी वात रखने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button