Film

अनुप्रिया पटेल की बहन के रिसेप्शन में पहुंचे उपराष्ट्रपति और PM मोदी समेत कई दिग्गज, फिर नहीं दिखीं मां कृष्णा पटेल

अनुप्रिया पटेल की बहन के रिसेप्शन में पहुंचे उपराष्ट्रपति और PM मोदी समेत कई दिग्गज, फिर नहीं दिखीं मां कृष्णा पटेल

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की बहन अमन की शादी बीते दिनों हुई थी. इसके बाद मंगलवार को उनका रिसेप्शन दिल्ली में हुआ. जिसमें राजनीति के दमाम बड़े दिग्गज नेता पहुंचे. रिसेप्शन में आए मेहमानों की तस्वीरें खुद अनुप्रिया पटेल ने शेयर की.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, छोटी बहन अमन और समीर के शुभ विवाह के पश्चात आयोजित आशीर्वाद समारोह में वर-वधू को आशीर्वाद देने और स्नेह जताने के लिए हमारा परिवार माननीय उपराष्ट्रपति श्री जगदीप धनखड़ जी का कृतज्ञ है.

उपराष्ट्रपति के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी रिसेप्शन में पहुंचे. इसकी जानकारी केंद्रीय मंत्री ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करते हुए दी.

उन्होंने लिखा, छोटी बहन अमन और समीर के शुभ विवाह के पश्चात आयोजित आशीर्वाद समारोह में वर-वधु को भावी सुखद जीवन के लिए मिले माननीय प्रधानमंत्री जी के आशीर्वाद ने हमें गौरवान्वित किया है.

इससे पहले केंद्रीय मंत्री के बहन की शादी हिमाचल की खूबसूरत वादियों में हुई थी. इसकी तस्वीरें भी अनुप्रिया पटेल ट्विटर पर शेयर की थी.

हालांकि अमन की शादी और रिसेप्शन में मां कृष्णा पटेल और बहन पल्लवी पटेल नहीं पहुंची थीं. दरअसल, अनुप्रिया पटेल और पल्लवी पटेल के बीच की अदावत किसी से छुपी नहीं हैं. दोनों बहनों के बीच काफी पहले से विवाद चला आ रहा है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button