फिल्म जगत

फिल्म ‘गूगल आई’ में नजर आएंगे प्रणव रावराणे दक्षिणी निर्माता, मराठी सिनेमा में निर्देशक की शुरुआत

फिल्म ‘गूगल आई’ में नजर आएंगे प्रणव रावराणे
दक्षिणी निर्माता, मराठी सिनेमा में निर्देशक की शुरुआत

वर्तमान में दक्षिणी फिल्मों को पैन इंडिया पहचान मिली है। हालाँकि दक्षिणी फिल्में बॉलीवुड के साथ प्रतिस्पर्धा कर रही हैं, मराठी फिल्में सामग्री की ताकत के साथ अपनी विशिष्टता बनाए रख रही हैं। मराठी फिल्मों की इसी विशिष्टता को ध्यान में रखते हुए पहली बार दक्षिणी प्रोडक्शन हाउस, निर्माता और निर्देशक एक अनूठी मराठी फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म का नाम ‘गूगल आई’ है और फिल्म में अभिनेता प्रणव रावराने नजर आएंगे.
आंध्र प्रदेश के प्रमुख निर्माता सी दिवाकर रेड्डी अपने डॉलर्स मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के साथ। Ltd इस संस्था के माध्यम से Google Eye का निर्माण कर रहा है। गोविंद वराह ने फिल्म का निर्देशन किया है। उन्होंने पहले तेलुगु, तमिल और कन्नड़ भाषाओं में फिल्मों का निर्देशन किया है।

आकर्षक टाइटल ‘गूगल आई’ वाली फिल्मों में मेरी बेटी के रिश्ते और मां बेटी की मिठास का एक अलग सफर देखने को मिलेगा। इस फिल्म की कहानी और पटकथा गोविंद वराह की है और संवाद अमित नंदकुमार बेंद्रे ने लिखे हैं। फिल्म के कार्यकारी निर्माता सचिन अशोक वाडकर हैं जबकि अर्जुन भोसले सहयोगी निर्देशक के रूप में काम कर रहे हैं, फिल्म में चार श्रव्य गीत हैं और सागर शिंदे ने उन्हें संगीतबद्ध करने का काम बहुत अच्छा किया है।
फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक गोविंद वराह ने कहा कि प्रवन रावराणे कई फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लेंगे और यह फिल्म प्रणव द्वारा अब तक किए गए कामों से अलग होगी.साथ ही अनुभवी अभिनेता माधव अभ्यंकर, अश्विनी कुलकर्णी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ हैं। गोविंद वराह ने बताया कि फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र के साथ हैदराबाद, सिकंदराबाद और आसपास के भव्य लोकेशंस में की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button