Educationपूणे

ट्रिनिटी एकेडमी ऑफ इंजीनियरिंग  कॉलेज को एनएसी द्वारा ‘ए प्लस’ रेटिंग

ट्रिनिटी एकेडमी ऑफ इंजीनियरिंग 
कॉलेज को एनएसी द्वारा ‘ए प्लस’ रेटिंग

पुणे: येवलेवाड़ी स्थित केजे एजुकेशनल इंस्टीट्यूट के ट्रिनिटी एकेडमी ऑफ इंजीनियरिंग कॉलेज को दूसरे दौर में नैक कमेटी द्वारा ‘ए प्लस’ रेटिंग मिली है। हाल ही में बैंगलोर स्थित राष्ट्रीय मूल्यांकन और रेटिंग परिषद (एनएएसी) समिति द्वारा कॉलेज का निरीक्षण किया गया। दो दिनों तक समिति ने महाविद्यालय के सभी विभागों की शैक्षणिक गतिविधियों, भौतिक सुविधाओं, नवीन गतिविधियों, छात्रों की प्रगति, प्रशासनिक मामले, छात्रों एवं अभिभावकों से संवाद जैसी कई चीजों का निरीक्षण किया.

छात्रों का सर्वांगीण विकास और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सामाजिक रूप से संवेदनशील हो, यह उद्देश्य केजे शिक्षा संस्थान के संस्थापक अध्यक्ष कल्याणराव जाधव का है. ट्रिनिटी एकेडमी ऑफ इंजीनियरिंग कॉलेज वर्ष 2010 से शुरू किया गया है और आज तक कई छात्र विदेशों में उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहे हैं। कई छात्र सफल उद्यमी हैं और कई छात्र प्रशासनिक सेवाओं और प्रतिष्ठित उद्योगों में उच्च पदों पर कार्यरत हैं।

केजे शिक्षा संस्थान के संस्थापक कल्याणराव जाधव, प्रबंध निदेशक हर्षदा देशमुख-जाधव, विभावरी जाधव-देशमुख, कार्यकारी निदेशक मेजर जनरल (रिटायर्ड) समीर कल्ला ने ट्रिनिटी एकेडमी ऑफ इंजीनियरिंग कॉलेज की सफलता के लिए प्राचार्य डॉ. निलेश ऊके, समन्वयक प्रो. डॉ. सतीश देशमुख सहित सभी शिक्षण और गैर-शिक्षण कर्मचारियों, छात्रों, अभिभावकों और पूर्व छात्रों को बधाई दी गई।

कल्याण जाधव ने प्रशंसा करते हुए कहा कि, प्राचार्य डॉ. निलेश उके के कुशल नेतृत्व में कॉलेज प्रगति कर रहा है, छात्रों के साथ-साथ प्राध्यापकों को शोध कार्य के लिए प्रोत्साहित करने का उनका रवैया, सभी को स्वतंत्र रूप से काम करने का अवसर देने की उनकी पहल महत्वपूर्ण होती जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button