अपराधआगरा

दरोगा की मौत का हुआ खुलासा, भतीजे ने ऐसे की थी ताऊ की हत्या

दरोगा की मौत का हुआ खुलासा, भतीजे ने ऐसे की थी ताऊ की हत्या

अलीगढ़: घटना वाले दिन शाम को खाना खाने के बाद भतीजे और ताऊ में झगड़ा हुआ। भतीजे ने अपने ताऊ का गला दबाया, जिससे वह बेसुध हो गए। उसके बाद नकली क्राइम सीन बना कर शव को कमरे में अंदर बंद कर दिया

अलीगढ़ में क्वार्सी के देवसैनी इलाके में मकान बनाकर रह रहे बुलंदशहर निवासी एटा के गैरहाजिर दरोगा बेसुध हालत में बंद मकान में मिले थे। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही हत्या का खुलासा कर दिया। दरोगा की हत्या उसके भतीजे ने की थी, जिसके बाद ऐसा नाटक रचा कि सभी मौत का कारण दम घुटने से समझें। पुलिस ने भतीजे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

ऐसे की थी भतीजे ने ताऊ की हत्या
दरोगा की मौत का खुलासा करते हुए एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि भतीजे राहुल ने अपने ताऊ रामजीलाल की आपसी अनबन के चलते हत्या की थी। हत्यारोपी ने पूछताछ में बताया कि घटना वाले दिन शाम को खाना खाने के बाद भतीजे और ताऊ में झगड़ा हुआ। भतीजे ने अपने ताऊ का गला दबाया, जिससे वह बेसुध हो गए। उसके बाद नकली क्राइम सीन बना कर शव को कमरे में अंदर बंद कर दिया। गुमराह करने के लिए हाथ डालकर बाहर से ही दरवाजे को बंद कर दिया। सुबह ताऊ के पुत्र आदि को बुलाकर गेट को कटर से कटवाया। मृतक दरोगा राजजीलाल की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। हत्यारोपी भतीजे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button