फिल्म जगत

सावधान….थकान आ रही है!’थकाबाई’ फिल्म का पोस्टर लॉन्च

सावधान….थकान आ रही है!’थकाबाई’ फिल्म का पोस्टर लॉन्च

मराठी दर्शक हमेशा रहस्यमयी और रहस्यमयी फिल्में पसंद करते हैं, नवोदित निर्देशक युवीन कापसे ऐसी ही एक रहस्यमयी फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म का नाम ‘थकाबाई’ है और फिल्म का पोस्टर लॉन्च हाल ही में बांद्रा के शॉ किआ शोरूम में किया गया। अपने नाम में रहस्य समेटे इस फिल्म में शुभंकर तावड़े और हेमल इंगले मुख्य भूमिकाओं में होंगे, जबकि अभिनेता मीर सरवर एक विशेष भूमिका में दिखाई देंगे।

 

फिल्म ‘थकाबाई’ का पोस्टर अपने विषय की तरह ही रहस्यमय है और इसमें शुभंकर तावड़े का खतरनाक लुक और उसके उग्र हाव-भाव दिखाई दे रहे हैं। हेमल इंगले एक ऐसी लड़की की भूमिका में नजर आ रही हैं जो एक रहस्य की तलाश में है। उसके हाथ में लालटेन है और उसके चेहरे से ऐसा लग रहा है जैसे वह जंगल में कुछ ढूंढ रही हो. ‘सत्य की असत्य थकाबाई: जाना रहस्य’ नाम की टैगलाइन के साथ, फिल्म में वास्तव में क्या होगा? थकाबाई वास्तव में कौन है? और उसका रहस्य क्या है? इसे लेकर दर्शकों में उत्सुकता है.

 

सुनील जैन और दिवा सिंह, युवीन कापसे द्वारा निर्मित फिल्म ‘थकाबाई’ के पोस्टर लॉन्च पर अजय गेही, दानिश अल्फाज, जयकुमार नायर, आमिर सिकंदर, मुदासिर भट, प्रतीक्षा मिश्रा, मकरंद उपाध्याय, नामदेव कापसे और अन्य मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button