महाराष्ट्रराजनीति

अजित पवार ने पीएम मोदी को लेकर कही बड़ी बात, ‘मुझे नेशनल लेवल पर कोई और विकल्प.

अजित पवार ने पीएम मोदी को लेकर कही बड़ी बात, ‘मुझे नेशनल लेवल पर कोई और विकल्प…’

Maharasthra Politics: महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार सोमवार को पुणे दौरे पर थे, यहां पर उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को सबसे सशक्त नेता बताया और अमित शाह की भी जमकर तारीफ की.

Maharashtra News: महाराष्ट्र (Maharashtra) के डिप्टी सीएम अजित पवार (Ajit Pawar) ने सोमवार को कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर आज उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जैसा कोई और सशक्त नेता नहीं दिखता है. अजित पवार ने पुणे में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि शिवसेना-बीजेपी सरकार में शामिल होने के उनके फैसले के लिए कुछ लोग उनकी आलोचना कर रहे होंगे लेकिन एक व्यक्ति अपने अनुभवों के आधार पर अलग राय रख सकता है. बता दें कि शरद पवार (Sharad Pawar) के भतीजे अजित पवार 2 जुलाई को पार्टी के आठ विधायकों के साथ महाराष्ट्र सरकार में शामिल हो

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हाल ही में पुणे में कहा था कि अजित पवार बहुत समय बाद सही जगह आए, लेकिन बहुत देर से आए. अमित शाह के बयान पर जब प्रतिक्रिया मांगी गई तो अजित पवार ने कहा कि ”मैंने राज्य को विकास की दिशा में ले जाने, क्षेत्र में बदलाव लाने, विभिन्न मुद्दों पर ध्यान देने और निर्वाचित प्रतिनिधियों को उनका काम पूरा करने में मदद करने के लिए शिवसेना-बीजेपी गठबंधन सरकार में शामिल होने का फैसला किया है. ”डिप्टी सीएम अजित पवार ने आगे कहा, ”मुझे व्यक्तिगत रूप से राष्ट्रीय स्तर पर आज नरेंद्र मोदी जितना सशक्त नेता कोई और नहीं दिखता. मुझे कोई अन्य विकल्प नजर नहीं आता.”

पीएम मोदी के तारीफ में कही यह बात
महाराष्ट्र सरकार में शामिल होने पर अजित पवार की आलोचना हो रही है. इस पर उन्होंने कहा कि कुछ लोग मेरे पिछले बयानों का हवाला देकर मेरी आलोचना करते हैं लेकिन एक व्यक्ति अपने अनुभवों के आधार पर अलग-अलग राय रख सकता है. डिप्टी सीएम अजित पवार ने पीएम मोदी और अमित शाह के कामकाज की तारीफ करते हुए कहा, ” पीएम मोदी ने 500 रेलवे स्टेशनों के नवीनीकरण के लिए 25,000 करोड़ रुपये का प्रावधान किया है, जिसमें महाराष्ट्र के 44 रेलवे स्टेशन शामिल हैं. केंद्रीय मंत्री ने सहकारिता मंत्रालय का कार्यभार संभालने के बाद साहसी फैसले लिए जो पिछले 20 से 22 साल से नहीं लिए गए थे.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button