पूणेविजनेस

पुणे पवेलियन नई ऊंचाई पर पहुंचा: स्केचर्स के कम्युनिटी गोल चैलेंज ने रोहित सराफ और मिथिला पालकर को शामिल कर पुणे को चौंकाया

पुणे पवेलियन नई ऊंचाई पर पहुंचा: स्केचर्स के कम्युनिटी गोल चैलेंज ने रोहित सराफ और मिथिला पालकर को शामिल कर पुणे को चौंकाया

रिपोर्ट विशाल सिंह पुणे

Pune:  कम्फर्ट टेक्नोलॉजी कंपनीटीएम स्केचर्स ने कम्युनिटी गोल चैलेंज कार्यक्रम के साथ, पुणे पवेलियन में, अपने नवीनतम स्टोर के भव्य लॉन्च की घोषणा की। फिटनेस और परोपकार के संयोजन की अपनी परंपरा को जारी रखते हुए, स्केचर्स ने प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता, रोहित सराफ और अभिनेत्री, मिथिला पालकर को इस चैलेंज का नेतृत्व करने के लिए, पुणे पवेलियन में आमंत्रित किया। इस तीन दिवसीय कार्यक्रम ने गैर-सरकारी संगठन, इंडियन स्पोर्ट्स रेवोल्यूशन के समर्थन में, 1,000 किलोमीटर के सामूहिक लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए, पुणे के लोगों को ट्रेडमिल चैलेंज के लिए एकजुट किया।

स्केचर्स एशिया प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ राहुल वीरा ने इस समरोह के बारे में कहा, “दिल्ली और चंडीगढ़ में हमारे पिछले कम्युनिटी गोल चैलेंज की शानदार सफलता के बाद, हम पुणे में इस अनूठी पहल को लाने के लिए रोमांचित थे। हमारा लक्ष्य न केवल एक स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देना था, बल्कि पुणे स्थित गैर सरकारी संगठन, इंडियन स्पोर्ट्स रेवोल्यूशन के ज़रिये बच्चों के जीवन पर सार्थक प्रभाव डालना भी था। हमें विश्वास था कि पुणे शहर इस अवसर पर आगे आएगा और हमें हमारे लक्ष्यों को पार करने में मदद करेगा।

मिथिला पालकर ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “पुणे में स्केचर्स कम्युनिटी गोल चैलेंज के रोमांचक सफ़र होने की उम्मीद थी और मैं यहां आकर बेहद खुश हूं। एक बड़े उद्देश्य के लिए हमारे समुदाय की शक्ति को एक साथ देखकर बहुत अच्छा लग रहा है। हम सिर्फ फिट रहने के लिए नहीं चल (वॉक कर) रहे हैं; हम अपने देश में युवा प्रतिभाओं के पोषण और ज़मीनी स्तर पर खेलों को बढ़ावा देने के उल्लेखनीय काम का समर्थन करने के लिए भी चल रहे हैं। मुझे इस कार्यक्रम का हिस्सा बनकर खुशी हुई, जो फिटनेस और परोपकार को जोड़ता है।

रोहित सराफ ने अपने अनुभव के बारे में कहा, “मैं आज पुणे में आप सभी के साथ स्केचर्स वॉकेथॉन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वास्तव में उत्साहित था। एक शानदार उद्देश्य के समर्थन उत्साह और ऊर्जा के साथ, हम सब का एकजुट होना आश्चर्यजनक अनुभव था। यह मेरा दूसरा कम्युनिटी चैलेंज है। इससे पहले एक आयोजन कुछ महीने पहले ही दिल्ली में हुआ था। इस पहल का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात रही।” 

कम्युनिटी गोल चैलेंज का यह संस्करण, इंडियन स्पोर्ट्स रेवोल्यूशन के लिए 100 जोड़ी जूते दान करने के लिए समर्पित था। पुणे का यह गैर-सरकारी संगठन, भारत में ज़मीनी स्तर पर खेलों को बढ़ावा देता है। यह खेल शिक्षा और सुविधाओं तक पहुंच प्रदान करने, युवा एथलीटों को सशक्त बनाने और एक स्वस्थ तथा अधिक सक्रिय राष्ट्र के निर्माण में योगदान करने का प्रयास करता है।

इस लॉन्च के साथ, स्केचर्स पवेलियन, पुणे शहर के 14 स्केचर्स स्टोर्स का एक अंग बन गया है, जहां परफॉर्मेंस से लेकर लाइफस्टाइल श्रेणियों तक के जूते और परिधान मिलते हैं।

स्केचर्स कम्युनिटी गोल चैलेंज ने उल्लेखनीय सफलता हासिल की है, स्वस्थ जीवन शैली को प्रोत्साहित किया है और स्थानीय समुदायों पर महत्वपूर्ण असर डाला है। पूरे भारत में 400 से अधिक स्टोरों के नेटवर्क के साथ, स्केचर्स अपने ग्राहकों की सेवा करने और उन समुदायों की मदद के लिए समर्पित है, जिन्हें वह अपना मानता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button