पूणेव्यापार

शैफ विकास खन्ना ने पुणे में कलीनरी रोड शो के लिए बर्गनर इंडिया के साथ मिलाया हाथ, पांच रोमांचारी प्रोडक्ट रेंज पेश

शैफ विकास खन्ना ने पुणे में कलीनरी रोड शो के लिए बर्गनर इंडिया के साथ मिलाया हाथ, पांच रोमांचारी प्रोडक्ट रेंज पेश

रिपोर्ट विशाल सिंह पुणे

पुणे: किचनवेयर सॉल्यूशंस के अग्रणी प्रदाता बर्गनर इंडिया पुणे स्थित अपने चुनींदा होमवेयर स्टोर्स में अपने जाने-माने ब्रैंड एंबैसडर मिशलिन स्टार शेफ विकास खन्ना के विज़िट की घोषणा करते हुए बेहद प्रसन्नता महसूस कर रहे हैं। इस पहल के चलते रिटेलर्स तथा ग्राहकों को प्रतिष्ठित शैफ के साथ मुलाकात करने का अवसर मिलेगा। साथ ही, इस मौके पर, नई प्रोडक्ट रेंज – कॅप्री” प्रेशर कुकर, नैसर्गिक” कुकवेयर, वॉकिंग बाय बर्गनर”  फ्लास्क, अकाडिया”  जार और ऑलिव्ह गार्डन”  नाइव्स (चाकू) भी पेश की जाएगी।

 

कॅप्री – इनोवेटिव टैक्नोलॉजी से कुकिंग बनी आसान

बर्गनर ने ” कॅप्री ” रेंज के प्रेशर कुकर पेश किए हैं जिसमें 2-लेवल स्टीम रिलीज़ फीचर – यानि फास्ट और स्लो दोनों का मेल है। यह प्रेशर कुकर ड्यूरेबल 18/10 प्रीमियम ग्रेड स्टील से बना है जिसका इनोवेटिव ” ऑल विथ 1 हँड ” फीचर ढक्कन खोलना आसान और सुरक्षित बनाता है। ये प्रेशर कुकर यूरोपीय सेफ्टी टेस्ट की कसौटियों पर खरे होने के चलते कुकिंग के लिए अत्यधिक सुरक्षित हैं।

नैसर्गिक – प्रकृति की नफासत ने गढ़ी लग्ज़री की नई परिभाषा

” नैसर्गिक ” रेंज आपको लग्ज़री के नए युग में ले जाएगी, जिसमें लकड़ी की गरमाहट और सफेदी की शुद्धता का अनुपम मेल समाया है। यह रेंज सस्टेनेबिलिटी को ध्यान में रखकर तैयार की गई है, इस कलेक्शन में शामिल है रिवेटलेस कुकवेयर, जैसे कि कैसेरॉल्स, फ्राइपैन, ग्रिल पैन, वोक्स तथा कढ़ाई, जिनमें मार्बल कोटिंग और कास्ट एल्युमीनियम कंस्ट्रक्शन से आपके लिए कुकिंग दिलाएगी पहले से ज्यादा सुखद अनुभव।

वॉकिंग बाय बर्गनर  जहां से गुजरती है बेहतर लिविंग की राह

आप बर्गनर के ” वॉकिंग ” फ्लास्क के साथ चुन सकते हैं अधिक सेहतमंद लाइफस्टाइल। ये फ्लास्क स्टाइलिश और ड्यूरेबल होने के साथ-साथ इनमें रखे जाने वाले पेय को सुरक्षित तथा ताज़ा रखने के हिसाब से डिजाइन किए गए हैं। स्टेनलैस स्टील (304 और 316 ग्रेड) से निर्मित, जिसमें कुछ कॉपर की मात्रा भी मिलायी गई है, ये आपके सफर के दौरान तापमान को बरकरार रखते हैं।

अकाडिया  ब्यूटी का फंक्शनेलिटी से मेल

” अकाडिया ” जार बेहद खूबसूरत हैं और साथ ही, उपयोगिता की दृष्टि से भी उपयुक्त हैं, इनकी सुरक्षित सील इनमें रखे खाद्य पदार्थों को ताजा रखती है। इनके लकड़ी के ढक्कन (वुडन लिड) और पारदर्शी ग्लास डिजाइन इन्हें आधुनिक कलात्मक लुक देता है। ये कोरोज़न रेजिस्टेंट बोरोसिलिकेट ग्लास से बने हैं और इनमें आप चीनी से लेकर आटा, चाय, कॉफी, मसाले और बिस्किट समेत बहुत कुछ रख सकते हैं।

ऑलिव्ह गार्डन – कटिंग एज नाईव्ज 

बर्गनर द्वारा पेश ” ऑलिव्ह गार्डन ” रेंज में हैं रस्ट-रेजिस्टेंट स्टेनलैस स्टील चाकुओं के तरह-तरह के सैट। ये आपको परफैक्ट ग्रिप देने के लिए सॉफ्ट टच हैंडल्स के साथ आते हैं, और इनमें शेफ नाइफ, सॅंटोकू नाइफ, कार्व्हिंग नाइफ, पेरिंग नाइफ  समेत अन्य कई विकल शामिल हैं ।

इस नई होमवेयर लॉन्च के मौके पर शेफ विकास खन्ना ने कहामैं पुणे में बर्गनर इंडिया की इस नई रोमांचकारी किचनवेयर रेंज के लॉन्च के अवसर पर रोमांचित महसूस कर रहा हूं। कुकिंग एक आर्ट है और अगर उपयुक्त टूल्स उपलब्ध हों तो यह मास्टरपीस बन जाती है। बर्गनर की क्वालिटी और इनोवेशन सही मायने में मेरे कलीनरी फिलास्फी से मेल खाती है।”

 

रोडशो के तहत्शैफ विकास खन्ना ने शहर के कई जाने-माने आउटलेट्स का दौरा किया जिनमें तुलसी रिटेलएन एच पंड्या एंड संसतुलसी स्टील भंडार तथा लक्ष्मण सेल्स एंड सर्विसेज़ शामिल हैं। इसके बादडीलर्ससोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्सआरजे और मीडिया प्रोफेशनल्स के साथ एक मीट एंड ग्रीट कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया था।

बर्गनर इंडिया के डायरेक्टर श्री उमेश गुप्ता ने कहा, “बर्गनर इंडिया में हमारा मकसद हमेशा से ही कुकिंग को मज़ेदार अनुभव बनाने का रहा हैऔर यह नई रेंज क्वालिटीफंक्शनेलिटी तथा स्टाइल के प्रति हमारी प्रतिबद्धता दर्शाती है। हम इस कलीनरी सफर में शैफ विकास खन्ना के साथ जुड़कर सम्मानित महसूस कर रहे हैंइस जुड़ाव के जरिए हमारे प्रोडक्ट्स को उनकी विशेषज्ञता का लाभ मिल रहा है।” 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button