क्रीडापूणे

एसएफए चैम्पियनशिप्स के तीसरे दिन दो आयोजन स्थलों पर 7 खेलों में हुआ शानदार प्रदर्शन

एसएफए चैम्पियनशिप्स के तीसरे दिन दो आयोजन स्थलों पर 7 खेलों में हुआ शानदार प्रदर्शन

 

2000 से अधिक एथलीट्स ने पहले दिन बैडमिंटन, बास्केटबॉल, कबड्डी, फुटबॉल, कराटे और स्केटिंग में हिस्सा लिया

फुटबॉल और बास्केटबॉल में तकरीबन 800 प्रतिभागियों ने मुकाबला किया 

 

पुणे: पुणे में एसएफए चैम्पियनशिप्स के तीसरे दिन श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में युवा एथलीट्स ने बैडमिंटन, बॉस्केटबॉल, कबड्डी, कराटे, थ्रोबॉल और टेनिस में शानदार प्रदर्शन किया। प्रतिभागियों में खूलों के प्रति खूब उत्साह नज़र आया, गुरूवार को 2000 से अधिक एथलीट्स ने चैम्पियनशिप्स के मैदान में हलचल मचा दी। 

अंडर-7 क्वैड कैटेगरी में एसएनबीपी इंटरनेशनल स्कूल का प्रतिनिधित्व करने वाली यंग स्केटर इकरा शाहजीहान ने ज़बरदस्त परफोर्मेन्स के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उन्होंने एसएफए चैम्पियनशिप्स में तीन रेसों में हिस्सा लिया तथा 2 गोल्ड और 1 सिल्वर मैडल जीते। अक्टूबर 2023 में इकरा ने सीबीएसई स्टेट साउथ ज़ोन चैम्पियनशिप्स में 2 ब्रॉन्ज़ मैडल जीते थे। 7 नवम्बर 2023 को उन्होंने आरएसएफआई स्टेट इवेंट में पुणे का प्रतिनिधित्व किया और वहां भी 2 ब्रॉन्ज़ मैडल जीते थे। इकरा का हर मैडल उनके समर्पण, दृढ़ता और अदम्य भावना की कहानी बयां करता है, जो खेलों में उत्कृष्टता को नई परिभाषा दे रही हैं।

एसएफए चैम्पियनशिप्स देश भर के युवा एथलीट्स के लिए खेलों को सुलभ बनाने और आज की प्रतिभा को आने वाले कल के चैम्पियन के रूप में सशक्त बनाने के लिए तत्पर है।   

तीसरे दिन के समापन के साथ, आगामी खेलों के लिए उत्साह और अधिक बढ़ गया है।  चौथे दिन एथलेटिक्स और चैस की शुरूआत होगी और खेलों में बेजोड़ उत्कृटता के एक और दिन का मंच तैयार होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button