ताजा समाचारपूणे

इंडसइंड बैंक ने रूपे नेटवर्क पर भारत का पहला कॉर्पोरेट क्रेडिट कार्ड ‘ई स्वर्ण’ किया लॉन्च  

इंडसइंड बैंक ने रूपे नेटवर्क पर भारत का पहला कॉर्पोरेट क्रेडिट कार्ड ‘ई स्वर्ण’ किया लॉन्च

 

यह यूपीआई-सक्षम क्रेडिट कार्ड कॉर्पोरेट ग्राहकों को कई विशेष पुरस्कार और लाभ प्रदान करता है

 

मुंबई:  इंडसइंड बैंक ने आज रूपे नेटवर्क पर भारत का पहला कॉर्पोरेट क्रेडिट कार्ड ‘इंडसइंड बैंक ईस्वर्ण’ लॉन्च करने की घोषणा की।  यह लॉन्च इंडसइंड बैंक को कॉर्पोरेट क्रेडिट कार्ड के साथ यूपीआई कार्यक्षमता को एकीकृत करने वाला देश का पहला बैंक बनाता है।  कार्ड मर्चेंट आउटलेट्स पर सुचारू लेनदेन की सुविधा देता है और उपयोगकर्ताओं को कार्ड को यूपीआई-सक्षम ऐप्स के साथ जोड़कर यूपीआई भुगतान करने की सुविधा देता है।

रूपे नेटवर्क पर इंडसइंड बैंक ईस्वर्ण क्रेडिट कार्ड विशेष सुविधाओं और पुरस्कारों की एक श्रृंखला के साथ आता है।  इंडसइंड बैंक ईस्वर्ण क्रेडिट कार्डधारक एक शानदार यात्रा अनुभव की उम्मीद कर सकते हैं, जिसमें मानार्थ लाउंज एक्सेस और ईंधन अधिभार छूट शामिल है।  कॉर्पोरेट यात्री व्यापक यात्रा बीमा कवरेज और कॉर्पोरेट संस्थाओं के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किए गए एक विशेष पुरस्कार कार्यक्रम का अतिरिक्त लाभ प्राप्त कर सकते हैं, जो इस क्रेडिट कार्ड को विभिन्न व्यावसायिक लेनदेन के लिए एक मूल्यवान वित्तीय समाधान बनाता है।

घोषणा पर बोलते हुए, इंडसइंड बैंक के उपभोक्ता बैंकिंग और विपणन प्रमुख, श्री सौमित्र सेन ने कहा, इंडसइंड बैंक में, हम हमेशा ग्राहकों की अपेक्षाओं से अधिक सेवा प्रदान करने के लिए एक कदम आगे रहने में विश्वास करते हैं। रूपे नेटवर्क पर भारत के  पहले ‘कॉर्पोरेट क्रेडिट कार्ड’ की शुरूआत ग्राहक अनुभव को बेहतर बनाने के हमारे निरंतर प्रयास का प्रमाण है। यह उत्पाद सेगमेंट की हमारी गहरी समझ से आता है और हमें उन भारतीय पेशेवरों और व्यापारियों के लिए एक आकर्षक प्रस्ताव पेश करते हुए खुशी हो रही है जो बड़े पैमाने पर यात्रा करते हैं और  जीवनशैली से संबंधित मूल्य वर्धित लाभों की आवश्यकता है। कार्ड यात्रा, कल्याण और जीवनशैली सहित विभिन्न श्रेणियों में अद्वितीय अनुभव और लाभ प्रदान करके उनकी समझदार जीवनशैली की जरूरतों को पूरा करता है। हमारा दृढ़ विश्वास है कि यह कार्ड उपभोक्ता के लिए अनुभव, विशिष्टता और जुड़ाव का एक नया मानक स्थापित करेगा।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुएएनपीसीआई की मुख्य परिचालन अधिकारीसुश्री प्रवीणा राय ने कहा, “रूपे अपने अत्याधुनिक कार्ड भुगतान नेटवर्क के माध्यम से भारत के भुगतान बुनियादी ढांचे को आगे बढ़ाने में सबसे आगे रहा है।  रूपे पर देश का पहला कॉर्पोरेट कार्ड ‘ईस्वर्ण’ का लॉन्चकॉर्पोरेट ग्राहकों के लिए अद्वितीय कॉर्पोरेट पेशकशोंलाभों और निर्बाध यूपीआईसक्षम भुगतानों तक पहुंचने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम का प्रतिनिधित्व करता है।  यह बड़े कॉरपोरेट्स और उनके कर्मचारियों के लिए समग्र अनुभव को उन्नत करेगासरलता और दक्षता द्वारा चिह्नित एक अद्वितीय उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करेगा।  डिजिटल रूप से समावेशी समाज के लिए एनपीसीआई के दृष्टिकोण के अनुरूपइस अभूतपूर्व पहल पर इंडसइंड बैंक के साथ हमारा सहयोग कॉर्पोरेट डिजिटल लेनदेन के भविष्य के लिए हमारे उत्साह को बढ़ाता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button