उत्तर प्रदेशधर्म

अयोध्या में बीजेपी के इस फैसले से खुश हुए स्वामी प्रसाद मौर्य, अब कर दी ये मांग

अयोध्या में बीजेपी के इस फैसले से खुश हुए स्वामी प्रसाद मौर्य, अब कर दी ये मांग

रिपोर्ट विशाल समाचार नेटवर्क न्यूज

 

Maharishi Valmiki International Airport

अयोध्या धाम: सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य अक्सर विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं हालांकि अब उन्होंने अयोध्या में हुए एक फैसले पर खुशी जताई है.Ram Mandir Opening: उत्तर प्रदेश स्थित अयोध्या में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को करेंगे. इससे पहले हवाई अड्डे का नाम बदल दिया गया. इस फैसले पर समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी सरकार में पूर्व काबीना मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने खुशी जताई है.

देवरिया पहुंचे स्वामी प्रसाद मौर्य से जब पत्रकारों ने यह सवाल किया तो उन्होंने इसे स्वागत योग्य फैसला बताया. सपा नेता ने कहा कि उन्होंने कहा कि महर्षि वाल्मीकि के नाम से नामकरण किया जाना स्वागत योग्य है अच्छा होता एक पुजारी से अधिक जितने भी मंदिर है हर मंदिर में वाल्मीकि जी के सम्मान में वाल्मीकि समाज के एक व्यक्ति को पुजारी अवश्य बनाया जाए.

बता दें अयोध्या हवाई अड्डे का नाम अब महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा अयोध्या धाम होगा. घटनाक्रम से परिचित एक अधिकारी ने बताया कि अयोध्या हवाई अड्डे का नाम ‘महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा अयोध्या धाम’ होगा और इस संबंध में अधिसूचना जल्द जारी की जा सकती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button