औरैया

औरैया में शस्त्र लाइसेंस बनवाने के लिए मांगे पैसे, वायरल ऑडियो पर CDO ने दी सफाई

औरैया में शस्त्र लाइसेंस बनवाने के लिए मांगे पैसे, वायरल ऑडियो पर CDO ने दी सफाई

CDO Viral Audio: औरैया में मुख्य विकास अधिकारी का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऑडियो वायरल होने के बाद मुख्य विकास अधिकारी सफाई देने को मजबूर हुए. उन्होंने कहा कि ऑडियो फर्जी है.

रिपोर्ट विशाल समाचार नेटवर्क न्यूज

औरैया यूपी: औरैया में शस्त्र लाइसेंस बनवाने के नाम पर रुपये मांगने का मामला सामने आया है. आरोप मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार पर लगा है. मुख्य विकास अधिकारी का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. ऑडियो में मुख्य विकास अधिकारी दस हजार रुपये बाबू को देने की बात कहते सुने जा सकते हैं. एबीपी न्यूज वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है. सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया. हंगामा मचने के बाद मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि हथियार के लाइसेंस से सीडीओ का कोई लेना देना नहीं है. ऑडियो से छेड़छाड़ कर वायरल किया गया है. उन्होंने घटना को बदनाम करने की कोशिश बताया.
शस्त्र लाइसेंस बनवाने के नाम पर रुपए मांगने का मामला

फोन पर सीडीओ अनिल कुमार युवक से एससी एसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज होने की बात कहते हैं. दूसरी तरफ युवक जवाब देता है कि मुकदमा अदालत से हट चुका हे. उसके बाद सीडीओ युवक से कहते सुने जा सकते हैं कि बाबू लोग अलग से नौटंकी करते हैं. उसके अलग से दस हजार रुपये देने पड़ेंगे. रुपए को लेते आना. फोन पर युवक दूसरी फाइल को बढ़ाने की बात कहता सुनाई दे रहा है. सीडीओ ने रात में मिलने को युवक से कहा. पूरे ऑडियो को मुख्य विकास अधिकारी ने गलत बताया.

मुख्य विकास अधिकारी बोले-बदनाम करने की है साजिश

उन्होंने कहा कि ऑडियो से छेड़छाड़ कर वायरल किया गया है. उन्होंने कहा कि बदनाम करने की साजिश रची गई है. अनिल कुमार ने विवाद पर कहा कि शस्त्र लाइसेंस से मुख्य विकास अधिकारी का कोई लेना देना नहीं होता है और न ही कोई हस्तक्षेप होता है. उन्होंने कहा कि ऑडियो में मेरा बयान नहीं प्रतीत होता है. वायरल ऑडियो से मेरा कोई लेना देना नहीं है. ऑडियो से छेड़छाड़ की गई है. उन्होंने कहा कि टुकड़ों में ऑडियो को जोड़कर वायरल किया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button