पूणे

अवीवा इंडिया ने लम्बी अवधि में सम्पत्ति सृजन के लिए लॉन्च किया ‘अवीवा मिडकैप फंड’

अवीवा इंडिया ने लम्बी अवधि में सम्पत्ति सृजन के लिए लॉन्च किया ‘अवीवा मिडकैप फंड

o निवेशक रु 10 युनिट कीमत पर 6 फरवरी 2024 तक एनएफओ में निवेश कर सकते हैं।

o   अवीवा मिडकैप फंड सोच समझ कर क्यूरेट किया गया पोर्टफोलियो है, लम्बी अवधि में सम्पत्ति सृजन के लिए इसे मुख्य रूप से मिडकैप इक्विटीज़ में निवेश किया जाएगा

 पुणे: भारत की सबसे भरोसेमंद प्राइवेट लाईफ इंश्योरेन्स कंपनी अवीवा लाईफ इंश्योरेन्स ने अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए अवीवा मिडकैप फंड का लॉन्च किया है। अवीवा मिडकैप फंड सोच-समझ कर क्यूरेट किया गया पोर्टफोलियो है जो लम्बी अवधि में सम्पत्ति बनाने के लिए पेश किया गया है। इस लॉन्च के साथ निवेशक 6 फरवरी 2024 तक एनएफओ में निवेश कर सकेंगे, इसकी प्रति युनिट कीमत रु 10 है।

भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की दिशा में अग्रसर है, ऐसे में लम्बी अवधि के लिए मिडकैप फंड में निवेश का यह सही समय है, जिसमें अच्छे रिटर्न आने की संभावना है।

इस अवसर पर विनीत कपाही, सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट और हैड ऑफ मार्केटिंग, अवीवा इंडिया ने इस नए एडीशन में आत्मविश्वास जताते हुए कहा, ‘‘अपनी नई फाइनैंशियल पेशकर- मिडकैप फंड का लॉन्च करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। हमारा मानना है कि मिडकैप फंड निवेश के विकल्पों को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा, जो उपभोक्ताओं को बेहतर रिटर्न देंगे। यह हमारे सभी युनिट लिंक्ड प्रोडक्ट्स के साथ उपलब्ध होगा।

अवीवा मिडकैप फंड सम्पत्ति सृजन के सामरिक तरीकों के साथ निवेशकों को सशक्त बनाएगा, जिससे वे मिडकैप इक्वीटीज़ में विकास की संभावनाओं का लाभ उठा सकेंगे। यह फंड उन लोगों के लिए अच्छा है जो सुनियोजित तरीके से निवेश करते हुए लम्बी अवधि में सम्पत्ति बनाना चाहते हैं। अवीवा मिडकैप फंड, अवीवा के नए एवं मौजूदा उपभोक्ताओं का स्वागत करता है और अवीवा के युनिट लिंक्ड इंश्योरेन्स प्लांस की रेंज में शामिल होने के लिए तैयार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button