पूणे

महेश लंच होम द्वारा सीफूड फेस्टिव्हल २०२४ का आयोजन

महेश लंच होम द्वारा सीफूड फेस्टिव्हल २०२४ का आयोजन

पुणे : उत्कृष्ट सीफूड खाद्य व्यंजनों के लिए लोकप्रिय महेश लंच होम द्वारा साल सबसे बहुप्रतीक्षित सीफूड फेस्टिवल २०२४ का आयोजन किया गया है. इस फेस्टिव्हल  में, खाने के शौकीनों को एक उत्कृष्ट अनुभव देने के लिए स्वादिष्ट सीफूड खाद्य व्यंजनों का आनंद ले सकेंगे. यह एक उत्कृष्ट कृति होगी, जो भोजन का अद्भुत अनुभव प्रदान करेगी.

जर्क प्रॉन्स से लेकर बटरी तंदूरी बुकनी मसाला लॉबस्टर तक,प्रत्येक खाद्य पदार्थ यह  उत्कृष्ट नमुना होगा,जो भोजन का अद्भुत अनुभव प्रदान करेगी इसके साथ प्रॉन बिस्क सूप, तंदूरी नागा चिली क्रॅब, करावली स्क्विड रवा फ्राय, आंध्र गोंगुरा मसाला लॉबस्टर, हरनाई बॉम्बिल, पोमफ्रेट चापला वेपुडू, मंगलापुरम तूप रोस्ट प्रॉन्स, आंबोट टिक, क्रॅब वरुथा स्टाईल, किझि बिर्याणीज यह ज़रूर आज़माने वाले खाद्य पदार्थ हैं. इसके साथ परोसा जाने वाला सेमिया पायसम एक मीठा व्यंजन है जो खाने के अनुभव को मधुर बना देगा.

इस दौरान बात करते हुए शिवसागर फूड्स अँड रिसॉर्ट्स प्रायव्हेट लिमिटेड के व्यवस्थापकीय संचालक नारायण पुजारी ने कहा की, महेश लंच होम सीफूड फेस्टिव्हल यह भारत के शानदार तटीय क्षेत्रों के व्यंजनों का जश्न मनाने वाला हमारा वार्षिक खाद्य उत्सव है,जिसमें खाने का शौकीनों को रमणीय वातावरण में स्वादिष्ट, उत्कृष्ट  व रुचकर सीफूड खाद्य पदार्थों का अनुभव लेने के लिए आमंत्रित किया जाता है.

पारंपरिक दक्षिण भारतीय वेशभूषा परिधान किए हमारे कर्मचारी फेस्टिव्हल को भेट देनेवाले व्यक्तियों का स्वागत करके संस्कृति और विरासत का अनोखा अनुभव प्रदान करेगा. स्वादिष्ट भोजन के साथ उत्साहपूर्ण कोस्टल म्युझिक खाने के अनुभव को यादगार करेगा. समंदर के नीचे की दुनिया को दर्शाने वाली  रेस्टॉरंट  की सजावट भोजन के समग्र अनुभव को बढ़ाती है. प्रत्येक कोने को  सीफूड   खाद्य-प्रेरित सजावट से सजाया गया है. खवय्यों को को  सागरी वातावरण  का अनुभव कराने के लिए प्रवेश द्वार पर एक केकड़े का शिल्प, छत और दीवारों पर आकर्षक मछली जाल, जहाज़ के पहिये और अँकर इस तरह की समुद्री प्रेरणा से लेकर कलाकृति तक, हर चीज़ के बारे में सोचा गया है.

यह सीफूड फेस्टिव्हल 1 फरवरी से कॅम्प के आउटलेट में  शुरू हुआ है जो एक महीने तक शुरू   है. यह खाद्य उत्सव निश्चित रूप से एक लजीज अनुभव प्रदान करेगा

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button