फिल्म जगत

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन प्रस्तुत करता है ‘मैडनेस मचाएंगे इंडिया को हंसाएंगे’; हुमा क़ुरैशी को कॉमेडी चैंपियन घोषित किया गया

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन प्रस्तुत करता है ‘मैडनेस मचाएंगे इंडिया को हंसाएंगे’; हुमा क़ुरैशी को कॉमेडी चैंपियन घोषित किया गया

हंसी और अविस्मरणीय क्षणों से भरे एक मनोरंजक अनुभव के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन जल्द ही एक नया कॉमेडी शो लॉन्च कर रहा है – ‘मैडनेस मचाएंगे इंडिया को हंसाएंगे!’ यह शो कॉमेडी की पारंपरिक परंपराओं को तोड़कर कॉमेडी को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। इस शो में विभिन्न हास्य कलाकार कॉमेडी की विभिन्न शैलियों को दर्शकों के सामने पेश करेंगे।

पूरे देश को हंसाने आ रही हैं एक्ट्रेस हुमा कुरेशी! इस शो में वह कॉमेडी चैंपियन का खिताब अपने नाम करती नजर आएंगी. इस केंद्रीय प्रदर्शन के दौरान वह कॉमेडी, समर्थन और विभिन्न खंडों की समीक्षाओं का मिश्रण पेश करेंगी और अपनी मजाकिया टिप्पणियों और प्रफुल्लित करने वाले उपाख्यानों को जोड़ती नजर आएंगी। तो अब से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर सप्ताहांत हंसी-मजाक से भरपूर होगा और दर्शक निश्चित रूप से इस शो का बेसब्री से इंतजार करेंगे!

हुमा कुरेशी, जो इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं, कहती हैं, “कॉमेडी सबसे बड़ा तनाव निवारक है और हमारा उद्देश्य सरल है: हर चुटकुले में खुशी और हंसी फैलाना! आज की व्यस्त जिंदगी में, हमारा मानना ​​है कि हर कोई हंसी से भरे ब्रेक का हकदार है और यही हम मैडनेस मचाएंगे में लेकर आए हैं।”

शो में अपनी भूमिका के बारे में विस्तार से बताते हुए, हुमा कुरेशी ने कहा, “मैं एक कॉमेडी चैंपियन के रूप में शो में शामिल होने के लिए रोमांचित हूं। मैं हास्य कलाकारों को अलग-अलग खंडों में अलग-अलग कार्य सौंपूंगा, जो मज़ेदार, सरल या असामान्य स्थितियों से संबंधित हो सकते हैं। इससे मैं उनकी कुशलता की परीक्षा लूँगा। तो चलिए इस मज़ेदार सफ़र पर चलते हैं!”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button