Travelमुंबई

न्‍यू नेक्सॉन ने सुरक्षा की मजबूत विरासत को जारी रखा – जीएनसीएपी रेटिंग में मिले 5-स्टार्स  

न्‍यू नेक्सॉन ने सुरक्षा की मजबूत विरासत को जारी रखा – जीएनसीएपी रेटिंग में मिले 5-स्टार्स

 

मुंबई:  टाटा मोटर्स, देश की अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी, ने आज घोषणा की है कि भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी, ऑल-न्यू नेक्सॉन (आईसीई) को ग्लोबल एनसीएपी से वयस्कों की सुरक्षा के लिए 5-स्टार रेटिंग (32.22/34 प्वाइंट्स) और बच्चों की सुरक्षा के लिए 5-स्टार रेटिंग (44.52/49 प्वाइंट्स) मिली है। ग्लोबल एनसीएपी एक अग्रणी वैश्विक कार मूल्यांकन कार्यक्रम है। यह उपलब्धि सुरक्षा के प्रति टाटा मोटर्स की मजबूत प्रतिबद्धता को दर्शाती है, क्योंकि इसके सभी नए एसयूवी मॉडलों को अब ग्लोबल एनसीएपी से 5-स्टार रेटिंग मिल चुकी है।

इस उपलब्धि पर टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स के चीफ प्रॉडक्ट ऑफिसर मोहन सावरकर ने कहा, “सुरक्षा हमारे डीएनए में निहित है, और हमें नए 2022 प्रोटोकॉल के अनुसार न्‍यू नेक्सॉन के लिए ग्लोबल एनसीएपी से 5-स्टार रेटिंग हासिल करने पर खुशी हो रही है। यह भारत की पहला कार थी, जिसे 2018 में जीएनसीएपी से 5 स्टार रेटिंग मिली थी, और इसने इस विरासत को बरकरार रखा है जोकि इनोवेशन और उत्कृष्टता को लेकर हमारी प्रतिबद्धता दिखाता है। इस उपलब्धि के साथ, हमारी सभी नई एसयूवी को अब जीएनसीएपी 5-स्टार रेटिंग प्रमाणन हासिल हुआ है और हम भारत में सुरक्षित एसयूवीके लिए सुरक्षा मानक को नई ऊंचाई पर ले जाने में सफल रहे हैं। हम ऐसे वाहन देने के लिए समर्पित हैं जो न केवल उम्मीदों से बेहतर हों बल्कि सड़क पर हर यात्री की सुरक्षा को भी प्राथमिकता दें।”

नेक्सॉन कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में उत्कृष्टता की मिसाल के रूप में खड़ा है, जिसने अपनी शुरुआत से ही अलग पहचान बनाई है और 6 लाख से अधिक परिवारों का भरोसा हासिल करने में सफल रहा है। टाटा मोटर्स ने ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए अपने समर्पण का प्रदर्शन करते हुए नई नेक्सॉन के साथ अपने ग्राहकों को खुशी दी है।

   

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button