उत्तर प्रदेश

रवि किशन जी ने रामगढ़ताल के किनारे हथिया लिया मकान…’, जब भरी सभा में बोले सीएम योगी तो सांसद ने खड़े होकर दी सफाई

रवि किशन जी ने रामगढ़ताल के किनारे हथिया लिया मकान…’, जब भरी सभा में बोले सीएम योगी तो सांसद ने खड़े होकर दी सफाई


सीएम योगी ने गोरखपुर के सांसद रवि किशन की मंच पर एक बार फिर चुटकी ली है. उन्होंने कहा कि रवि किशन जी ने रामगढ़ताल के किनारे एक मकान हथिया लिया है. इस दौरान सांसद ने खड़े होकर मंच से खुद सफाई भी दी.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने गोरखपुर के सांसद रवि किशन (MP Ravi Kishan) की भरी सभा में चुटकी ली. सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि रामगढ़ताल (Ramgarhtal) के ठीक किनारे ही रविकिशन जी ने एक मकान हथिया लिया है. दरअसल मुख्यमंत्री गोरखपुर की सुरक्षा-व्यवस्था के बारे में बता रहे थे. उन्होंने कहा कि पहले लोग रामगढ़ताल घूमने आने में डरते थे, लेकिन अब रामगढ़ताल फिल्मों की शूटिंग और सेल्फी प्वाइंट का सेंटर बना हुआ है.

सीएम योगी ने कहा, “आज रामगढ़ताल फिल्म शूटिंग का और सेल्फी का बेहतरीन प्वाइंट बना हुआ है. लोग परिवार के साथ वहां घूमने के लिए जाते हैं. पहले रामगढ़ताल का नाम लेने पर लोग डरते थे. जब गोरखपुर में कोई वीआईपी आता था और सर्किट हाउस में ठहराना होता था तो हम वहां व्यवस्था करते थे कि पीएसी है या नहीं और आज रामगढ़ताल के ही ठीक किनारे रविकिशन जी ने एक मकान हथिया लिया है.”
इस दौरान सांसद रविकिशन ने मंच पर ही खड़े सफाई भी दी. उन्होंने कहा कि नहीं महाराज हमने पैसा दिया है. इस पर सीएम योगी ने आगे कहा, “पैसा दिया उन्होंने… पैसों से खरीदा. बहुत सुंदर मकान बनाया है. आप में से कितने लोग गए हैं, उनके घर में. कुछ खिलाया वहां क्या. अगली बार भोजन के लिए बुलाएंगे आपको. इसलिए वहां आप फिल्म शूटिंग में भी भाग लीजिए और वहां उनके यहां भोजन भी खाइए.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button