पूणे

थम्स अप ने लॉन्च किया तूफान – क्रिकेट प्रशंसक एक खास चार्टर्ड विमान से कर सकेंगे आईसीसी टी20 मेंस वर्ल्‍ड कप का तूफानी दौरा    

थम्स अप ने लॉन्च किया तूफान – क्रिकेट प्रशंसक एक खास चार्टर्ड विमान से कर सकेंगे आईसीसी टी20 मेंस वर्ल्‍ड कप का तूफानी दौरा  

 

विशाल समाचार संवाददाता पुणे: कोका-कोला कंपनी का भारत का घरेलू बेवरेज ब्रांड, थम्स अप आईसीसी टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए अपने नए कैम्‍पेन, वर्ल्‍ड कप का तूफानी टूर‘ के अंतर्गत थम्स अप ब्रांडेड विशेष चार्टर्ड विमान तूफ़ान लॉन्च करने के लिए उत्‍साहित है। आईसीसी टी20 विश्व कप के आधिकारिक बेवरेज पार्टनर के रूप में, थम्स अप ने प्रशंसकों से अपने लगाव को फिर से परिभाषित किया है और स्पोर्ट की दुनिया में प्रशंसकों के लिए नए मानक स्थापित किए हैं।

 

इस साल, थम्स अप क्रिकेट प्रेमियों को एक विशेष थम्स अप प्लेन पर एक जीवनकालिक रोमांच में वेस्ट इंडीज लेकर जा रहा है। यह अभियान क्रिकेट प्रेमियों को शानदार अनुभव प्रदान करेगा। इस अभियान में भारत की पसंदीदा क्रिकेट-जोड़ी: युवराज सिंह और वीरेंद्र सहवाग शामिल हैं, जो उपभोक्ताओं को थम्स अप पैक को स्कैन करने और तूफान पर सीट जीतने का मौका पाने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।  01 मार्च से 30 अप्रैल तक, उपभोक्ता https://tu-icc24.coke2home.com/ पर पंजीकरण करके वेस्टइंडीज में आइसीसी टी20 वर्ल्‍ड कप की यात्रा जीतने का मौका पा सकते हैं। चुनिंदा थम्स अप पैक के पीछे उपलब्ध माइल्स जीतने वाले  उपभोक्ता 2 महीने लंबे डेली लकी ड्रा में दांव लगाने का मौका जीत सकते हैं, जिसमें हर दिन एक सीट दी जाएगी।

 

ओलंपिक, पैरालिंपिक, आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्‍ड कप जैसे खेल आयोजनों के साथ अपने लंबे समय से चले आ रहे जुड़ाव को और आगे बढ़ाने के लिए, यह टूर क्रिकेट की भावना को बढ़ावा देने के लिए ब्रांड के समर्पण का प्रतिनिधित्व करता है।

 

तूफ़ानी दौरे के साथ-साथ, थम्स अप हर घंटे भारतीय जर्सी और अन्य रोमांचक पुरस्कार देकर प्रशंसकों को घर पर टीम इंडिया का उत्साह बढ़ाने में मदद करेगा। इस कैंपेन को 500 एमएल और उससे बड़े साइज़ के सभी पैक्स पर प्रमुखता से प्रदर्शित किया जाएगा जो लाइव क्रिकेट ऐक्शन से परे एक खास अनुभव प्रदान करेगा।

इस कैम्‍पेन के बारे में वीरेंद्र सहवाग ने कहा, मुझे थम्स अप के साथ अपनी साझेदारी का विस्तार करते हुए खुशी हो रही है। हर गुजरते साल के साथथम्स अप क्रिकेट प्रेमियों के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करते हुएप्रशंसकों से जुड़ाव के मामले में एक नया मानदंड स्थापित कर रहा है। वर्ल्‍ड कप का तूफानी टूर‘ प्रशंसकों को थम्स अप चार्टर्ड विमान में वेस्टइंडीज तक आईसीसी टी20 वर्ल्‍ड कप के उत्साह में डूबने के लिए एक अनूठा साहसिक यात्रा का मौका देता है।

युवराज सिंह ने अभियान के साथ अपने जुड़ाव पर कहा, “ब्रांड की खेल को लेकर दीर्घकालिक प्रतिबद्धता है और मैं थम्स अप के ‘तूफ़ानी’ अभियान के साथ अपना जुड़ाव जारी रखकर खुश हूं। इस साल, ‘वर्ल्‍ड कप का तूफानी टूर‘ के साथमैं आईसीसी टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए लोगों का उत्साह और ऊर्जा देखने के लिए उत्साहित हूंयह यात्रा दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों को उत्‍साहित करेगी।

इस कैम्‍पेन के बारे में बात करते हुएकोका-कोला भारत और दक्षिण-पश्चिम एशिया के स्पार्कलिंग फ्लेवर्स के सीनियर कैटेगरी डायरेक्टरटीश कोंडेनो ने कहा, “हम वेस्‍टइंडीज में आगामी आईसीसी टी20 वर्ल्‍ड कप में प्रशंसकों के अनुभव को शानदार बनाने के लिए, ‘वर्ल्‍ड कप का तूफानी टूर‘ कैम्‍पेन का अनावरण करके उत्‍साहित हैं। विशेष थम्स अप ब्रांडेड विमान के लॉन्च के साथहम क्रिकेट प्रेमियों के लिए खास यादें संजोते हुएखेल के उत्साह और जुड़ाव को फिर से परिभाषित करने के अपने प्रयास को आगे बढ़ा रहे हैं।

यह अभियान पूरे टूर्नामेंट में क्रिकेट के प्रति भारत के जुनून और खुशी को बढ़ावा देने का जश्‍न मना रहा है। थम्स फैन पुसल और स्टंप कैम जैसे यादगार और अनूठे अभियानों की विरासत के साथ, थम्स अप आईसीसी खेल अनुभव को नई ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए तैयार है, जिससे दुनिया भर में क्रिकेट प्रेमियों पर गहरा प्रभाव पड़ेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button