महाराष्ट्र

महाराष्ट्र में मस्जिद की दीवार पर लिखा गया ‘श्री राम’ का नारा, केस दर्ज

महाराष्ट्र में मस्जिद की दीवार पर लिखा गया ‘श्री राम’ का नारा, केस दर्ज

Maharashtra Mosque News: महाराष्ट्र में मस्जिद की एक दीवार पर ‘श्री राम’ का नारा लिखा हुआ मिला है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

Shri Ram Slogan on Mosque Wall: महाराष्ट्र में 25 मार्च को बीड में एक मस्जिद की दीवार पर ‘श्री राम’ का नारा लिखा हुआ मिला. एसडीपीओ धीरज कुमार ने कल कहा, “एक कुख्यात व्यक्ति ने मरकज मस्जिद की दीवार पर ‘श्री राम’ लिखा था. घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.”

माजलगांव के उप-विभागीय पुलिस अधिकारी धीरज कुमार ने कहा, “शाम करीब 5 बजे कुछ असामाजिक तत्वों ने मस्जिद की दीवार पर ‘श्री राम’ लिख दिया. हमने धारा 295 (जानबूझकर किसी पूजा स्थल को नष्ट करने या अपवित्र करने के लिए) के तहत एफआईआर दर्ज की है. हम अपराधी का पता लगा रहे हैं और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेंगे.”
यह नारा देर शाम मजलगांव में मरकजी मस्जिद मस्जिद की दीवार पर लिखा गया, जिसके बाद स्थानीय मुस्लिम समुदाय ने विरोध प्रदर्शन किया, जो मस्जिद और स्थानीय पुलिस स्टेशन के बाहर बड़ी संख्या में एकत्र हुए और कार्रवाई की मांग की.

मंगलवार को एसडीपीओ धीरज कुमार ने कहा, “पुलिस आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी.” इसके साथ ही पुलिस अधिकारियों ने दोषियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के अनुसार दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करने की भी बात कही है. उन्होंने समुदाय के लोगों को आश्वासन दिया है कि इसे जिस किसी ने भी किया है उस व्यक्ति की पहचान करने और उसे पकड़ने के लिए 24 घंटे के भीतर कार्रवाई की जाएगी. यहां बता दें, इलाके में तनाव बढ़ने के कारण किसी भी अन्य अप्रिय घटना को रोकने के लिए मस्जिद के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button