Techपूणे

सैमसंग ने अपने और फ्लैगशिप डिवाइसेज पर गैलेक्सी एआई का विस्तार किया, मोबाइल एआई का अनुभव सब तक पहुंचाने की कोशिश

सैमसंग ने अपने और फ्लैगशिप डिवाइसेज पर गैलेक्सी एआई का विस्तार किया, मोबाइल एआई का अनुभव सब तक पहुंचाने की कोशिश

विशाल समाचार संवाददाता पुणे – भारत के सबसे बड़े कंज्‍यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड, सैमसंग ने आज मोबाइल एआई को सभी तक पहुंचाने की अपनी कोशिश के तहत गैलेक्सी की और प्रमुख डिवाइसेस पर गैलेक्सी एआई फीचर्स लाने की घोषणा की है। इसकी शुरुआत आज से होगी और यह गैलेक्सी S23 सीरीज, S23 FE, Z फोल्ड5, Z फ्लिप5 और टैब S9 सीरीज में उपलब्ध होगा। हाल ही में लॉन्च की गई गैलेक्सी S24 सीरीज के मुताबिक यह अपडेट यूजर्स के मोबाइल एआई अनुभव को और बेहतर बनाता है।

गैलेक्सी एआई फीचर्स के उपलब्‍ध होने से अब गैलेक्सी S23 सीरीज, S23 FE, Z फोल्ड5, Z फ्लिप5 और टैब S9 सीरीज के यूजर अब सर्कल टू सर्च, लाइव ट्रांसलेट और नोट असिस्ट समेत कई फीचर्स का लाभ उठा सकेंगे। गैलेक्सी ईकोसिस्टम में गैलेक्सी एआई का व्यापक एकीकरण एआई-समर्थित मॉडल पर रोजाना के काम को सहज और आसान बना देता है, जिससे दक्षता बढ़ती है।

जब आप अपने डिस्प्ले पर किसी इमेज पर सर्कल या गोला बनाते हैं या उसे हाइलाइट करते हैं या टैप करते हैं तो गूगल के साथ सर्कल टू सर्च सूचनापरक, उच्च गुणवत्ता वाले गूगल सर्च रिजल्ट को सामने लाता है।

लाइव ट्रांसलेट फीचर फोन कॉल के दौरान दो-तरफा व रियल टाइम में वॉएस और टेक्स्ट अनुवाद करता है, जिससे यात्रा के दौरान आरक्षण बुक करना या अपने

दादा दादी के साथ उनकी भाषा में बात करना पहले से कहीं अधिक आसान हो जाता है।

नोट असिस्ट एआई-जनरेटेड सारांश या समरी, पहले से तैयार टेम्पलेट और कवर पेज को बना सकता है, जिससे आपकी रोजाना की उत्पादकता बढ़ती है। चैट असिस्ट संदर्भ के मुताबिक सुझाव देते हुए संवाद को बेहतर बनाने में मदद कर सकता है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि सामने वाले तक उसी संदर्भ में बात पहुंचे, जिस संदर्भ में उसे कहा गया था। चाहे वह किसी सहकर्मी के लिए एक विनम्र संदेश हो या सोशल मीडिया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button