पूणे

जेएसडब्ल्यू पेंट्स ने क्रिकेट की रंग-बिरंगी भावना का जश्न मनाने के लिए किया ‘रंगों का खेल है’ एंथम का अनावरण

जेएसडब्ल्यू पेंट्स ने क्रिकेट की रंग-बिरंगी भावना का जश्न मनाने के लिए किया रंगों का खेल है‘ एंथम का अनावरण

यह छह टीमों के साथ ब्रांड एसोसिएशन के माध्यम से खेल में विचारशील रंग जोडना

मुंबई :  भारत की अग्रणी पर्यावरण-अनुकूल पेंट कंपनी और 23 अरब अमेरिकी डॉलर वाले जेएसडब्ल्यू समूह की अंग, जेएसडब्ल्यू पेंट्स ने देश भर में गूंजने वाली क्रिकेट की रंग-बिरंगी भावना का जश्न मनाने के लिए एक डिजिटल-फर्स्ट अभियान शुरू किया है। इस नए अभियान के सबसे अनूठे तत्वों में से एक है ‘रंगों का खेल है’ एंथम, जिसे क्रिकेट के खेल में निहित एकजुटता की भावना का जश्न मनाने के लिए तैयार किया गया है। जेएसडब्ल्यू पेंट्स की विविध रंगों की रेंज से प्रेरित यह एंथम, एकजुटता और उत्सव की भावना को मूर्त रूप देते हुए, हर स्थान पर एक ताज़ा स्पर्श जोड़ता है।

जेएसडब्ल्यू पेंट्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) और महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) फ्रेंचाइजी की छह टीमों के साथ साझेदारी की है। यह जेएसडब्ल्यू पेंट्स के सबसे बड़े ब्रांड एसोसिएशन में से एक है और इसमें डब्ल्यूपीएल और आईपीएल के मौजूदा संस्करण के दौरान शाहरुख खान की सह-स्वामित्व वाली कोलकाता नाइट राइडर्स, चेन्नई सुपर किंग्स, गुजरात जायंट्स, यूपी वारियर्स और जेएसडब्ल्यू ग्रुप की सह-स्वामित्व वाली दिल्ली कैपिटल्स सहित छह टीमों के साथ साझेदारी शामिल है।

जेएसडब्ल्यू पेंट्स के संयुक्त प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी, एएस सुंदरेसन के अनुसार, “क्रिकेट का खेल भारत की धड़कन है; यह जीवन जीने का एक तरीका है और रंगों का उत्सव है। आईपीएल और डब्ल्यूपीएल दोनों में प्रसिद्ध टीमों के साथ साझेदारी कर, हम न केवल अपनी ब्रांड उपस्थिति का विस्तार कर रहे हैं बल्कि खेल की विरासत का अभिन्न अंग भी बनना चाहते हैं। जेएसडब्ल्यू पेंट्स उस तरीके का सम्मान है जिस तरह अलग-अलग रंग मिलकर क्रिकेट को शानदार बनाते हैं –रंगो का खेल है, रंगों का मेल है।”

 

टीबीडब्ल्यूए\इंडिया के मुख्य कार्यकारी गोविंद पांडे ने कहा, “यह एंथम आईपीएल और डब्ल्यूपीएल के प्रशंसकों और खिलाड़ियों के रंगों की विविधता में क्रिकेट के खेल के प्रति जुनून और प्यार के बीच एकजुटता का जश्न मनाता है। सभी रंग समान हैं। जेएसडब्ल्यू पेंट्स की ओर से पेश एक और खूबसूरत विचार।”

 

टीबीडब्ल्यूए\इंडिया के चीफ क्रिएटिव एक्सपीरियंस ऑफिसर, रसल बैरेट ने कहा “हमारे एंथम के बोल क्रिकेट की रंग-बिरंगी भावना को समाहित करते हैं, जो जेएसडब्ल्यू पेंट्स की शानदार रेंज को प्रतिबिंबित करते हैं। जिस तरह क्रिकेट विभिन्न टीमों के खिलाड़ियों और प्रशंसकों को एक साथ लाता है, जिनमें से हरेक का अपना अनोखा रंग होता है, उसी तरह हमारे रंगों की विविध रेंज पूरे देश में घरों को एकजुट करती है, उनमें जीवंतता और जोश भरती है। यह बेहद सुंदर तालमेल है जो क्रिकेट और जेएसडब्ल्यू पेंट्स दोनों के सार को दर्शाता है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button