Biharराजनीति

कांग्रेस के रास्ते पर तेजस्वी यादव, जमुई में कर दिया बड़ा एलान; कहा- सत्ता मिली तो…

Tejashwi Yadav: कांग्रेस के रास्ते पर तेजस्वी यादव, जमुई में कर दिया बड़ा एलान; कहा- सत्ता मिली तो…

विशाल समाचार टीम बिहार
Bihar Politics बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं लंबे समय से नौकरी महंगाई गरीबी और बेरोज़गारी के बारे में बोल रहा हूं लेकिन प्रधानमंत्री मोदी तो जनमुद्दों और काम की बात का नोटिस ही नहीं लेते। उन्हें तो बस अपने मन की बात सुनानी है। पीएम मोदी ने अपने वादे पूरे नहीं किए।
पटना। Bihar Politics News Hindi: राजद नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने शुक्रवार को जमुई, गया व नवादा में सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। लेकिन तेजस्वी यादव इस सभा में कांग्रेस के रास्ते पर जाते दिखे। उन्होंने कांग्रेस के फॉर्मूले को बिहार में एलान कर लोगों से वोट देने की अपील की।
पुरानी पेंशन नीति और पेंशन में बढ़ोतरी करने का किया वादा
तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने जमुई के सिकंदरा स्थित श्रीकृष्ण विद्यालय के खेल मैदान में आयोजित सभा में तेजस्वी ने वादा किया कि पांच साल मुझे सत्ता मिली तो राशन के साथ नौकरी भी देंगे। पेंशन बढ़ाने के साथ पुरानी पेंशन नीति भी लागू करेंगे।

तेजस्वी यादव ने पीएम के परिवारवाद पर दिए भाषण पर बोला हमला
उन्होंने प्रधानमंत्री के परिवारवाद पर दिए भाषण पर तंज कसते हुए कहा कि प्रथम चरण की चार लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रहे एनडीए गठबंधन के उम्मीदवारों की पारिवारिक पृष्ठभूमि क्या है, यह सबको पता है। कहा, मोदी जी को यह नहीं पता है कि चिराग पासवान कौन हैं, क्या यह परिवारवाद से घिरे नहीं हैं।
भाई-भतीजा के साथ अब यह दामाद की पार्टी हो गई है। चाचा (नीतीश कुमार) को भाजपा ने हाईजेक कर लिया है। मेरे हटने के बाद बीपीएससी का पेपर लीक हो गया।

प्रधानमंत्री मोदी को 10 वर्षों का हिसाब देना होगा
वहीं औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र के टिकारी विधानसभा क्षेत्र के मखपा एवं नवादा शहर के आइटीआइ मैदान में आयोजित जनसभाओं में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री को गत दस वर्षों के विकास का हिसाब देना होगा। भाजपा वाले झूठ बोलकर सत्ता में आते हैं। नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि चाचा जी फिर पलट गए, अब जहां भी रहें स्थिर रहें। बुजुर्ग हैं, अभिभावक हैं, उनका पूरा सम्मान है।

देश में तानाशाही की सरकार : मुकेश साहनी
चुनावी सभा को संबोधित करते हुए महागठबंधन में घटक दल वीआइपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि देश में तानाशाही की सरकार है। युवाओं के साथ गलत हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button