रीवाहादसा

नही रहे यूट्यूबर पत्रकार विजय तिवारी लोगों ने दी श्रद्धांजलि…

 

 

नही रहे यूट्यूबर पत्रकार विजय तिवारी लोगों ने दी श्रद्धांजलि…

रीवा आलोक तिवारी/अनिल सिंह 

 

नही रहे यूट्यूबर पत्रकार विजय तिवारी लोगों ने दी श्रद्धांजलि हनुमना -इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में उभरते सितारे के रूप में पत्रकार विजयी तिवारी  आज मिडिया जगत में नहीं रहे।उनकी की लाश आज सुबह तकरीबन 9बजे कमरे में फांसी के फंदे से लटकती मिली देखते ही परिवार  में कोहराम मच गया । वहीं स्थानीय लोगों की आंखें नम हो गई।और वहीं पत्रकार जगत में शोक की लहर छा गई। उल्लेखनीय है कि विजय तिवारी स्वयं का यूट्यूब समाचार चैनल चलाते थे तथा एक पत्रकार के रूप में जाने जाते थे बताया जाता है कि 24 अप्रैल की रात्रि तकरीबन 10:00 बजे तक वह खटखरी मार्केट में देखे गए थे। उसके बाद वह घर गए थे और रोज की तरह वे ऊपर छत पर बने अपने कमरे में चले गए जहां पर समाचार आदि का कार्य किया करते थे। उनकी पत्नी नीचे कमरे में थी बताया जाता है कि खाना भी उनके कमरे में रखा मिला अभी खाना नहीं खाया था।

सुबह तकरीबन 9:00 बजे उनका एक मित्र पास गांव का उन्हें पूछने आया पिताजी ने कहा देखो कमरे में होगा ।

वह ऊपर जैसे ही कमरे में गया दरवाजा खोला ,दरवाजा बंद नहीं था यूं ही पटबंद था अंदर फैंसी में लटकते विजय की लाश देखकर वह चीख पड़ा देखते ही देखते कोहराम मच गया आनन-फानन – लोगों ने जब देखा कि प्राण पखेरू उड़ चुके थे तो किसी पुलिस को  सूचना दी घंटे बाद पुलिस ने आकर लाश को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हनुमना को पंचनामा कर भेज दिया।

जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को  परिजनों को सौंप दिया गया। विजय तिवारी के निधन की सूचना लगते ही भारी संख्या में पत्रकार सामाजिक कार्यकर्ता उनकी आवाज पर पहुंचे तथा उनकी अंतिम यात्रा में भी सम्मिलित होकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button