पूणेराजनीति

पवार फैमिली को लेकर अजित ने बता दी दिल की बात, सुनेत्रा VS सुप्रिया पर भी खुलकर बोले

पवार फैमिली को लेकर अजित ने बता दी दिल की बात, सुनेत्रा VS सुप्रिया पर भी खुलकर बोले

Lok Sabha Election 2024 बारामती में एक रैली को संबोधित करते हुए पवार ने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव देश का भविष्य तय करेगा। अजित पवार ने कहा कि यह चुनाव किसी गांव या (पारिवारिक) रिश्तों के बारे में नहीं है। सुप्रिया सुले के बारे में बोलते हुए पवार ने कहा कि अगर पिछले 15 वर्षों में उन्होंने काम किया तो सोचकर वोट करें।

पुणे: Lok Sabha Election 2024 महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने आज पवार परिवार के बारे में अहम बात कही है। बारामती में एक रैली को संबोधित करते हुए पवार ने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव देश का भविष्य तय करेगा। बता दें बारामती में उनकी पत्नी सुनेत्रा पवार उनकी बहन सुप्रिया सुले के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं।

घड़ी चुनाव चिह्न वाले इस बार पीएम के समर्थन में…

अजित पवार ने आगे कहा कि जो लोग जो लोग ‘घड़ी’ चुनाव चिह्न पर पहले चुनाव जीतते थे, वे नरेंद्र मोदी की आलोचना करते थे, जबकि इस बार जो लोग ‘घड़ी’ चुनाव चिह्न पर जीतेंगे, वे प्रधानमंत्री का समर्थन करेंगे।

सुप्रिया के बारे में कही अहम बात

बता दें कि पिछले साल जुलाई में अजित पवार और आठ विधायकों के एकनाथ शिंदे सरकार में शामिल होने के बाद एनसीपी में टूट पड़ गई थी। चुनाव आयोग ने बाद में उनके गुट को पार्टी का नाम और ‘घड़ी’ चुनाव चिह्न दे दिया, जबकि शरद पवार के नेतृत्व वाले गुट को एनसीपी (एसपी) का नाम और इसका चुनावी चिह्न ‘मैन ब्लोइंग तुरहा’ है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button