इटावा

समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने लोकसभा प्रत्याशी अपनी बहू डिंपल यादव की जीत के लिए क्षेत्र में कई चुनावी सभा कर जनता से वोट मांगे..

समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने लोकसभा प्रत्याशी अपनी बहू डिंपल यादव की जीत के लिए क्षेत्र में कई चुनावी सभा कर जनता से वोट मांगे..

 

इटावा विशाल समाचार संवाददाता:

लोकसभा प्रत्याशी  बहू डिंपल यादव की जीत के लिए सपा महासचिव  शिवपाल यादव ने क्षेत्र में कई चुनावी सभा कर जनता से वोट मांगे।

समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने क्षेत्र के शाहजहांपुर, लरखौर, मलाजनी व नगर के अहीरटोला मोहल्ला आदि जगहों पर चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए श्री यादव ने भाजपा पर जमकर हमलावर हुए। उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ भ्रमित करने का काम करती आई है अब जनता ने इनके खिलाफ वोट करने का मन बना लिया है। आप लोग दिल्ली की सरकार बदलो तो प्रदेश की सरकार को उखाड़ने में आसानी हो जायेगी। भाजपा सिर्फ पूंजीपतियों के लिए ही काम करती आई है। देश की संपत्तियों को बेचकर पूंजीपतियों के हवाले किया है और आगे भी ऐसा ही करना चाहती है। ये संविधान को बदलने का प्रयास कर रहे है।भाजपा की सरकार हर वर्ग विरोधी है। गरीबों, किसानों, नौजवानों के साथ-साथ प्रदेश की महिलाओं की कोई चिंता नहीं है।तानाशाही के बलबूते पर सरकार चलाते हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कटाक्ष करते हुए कहा पिछले दिनों कपड़े से संत लग रहे एक अज्ञानी यहां आए थे जो मुझे बेचारा बता रहे थे बताओ इन अज्ञानी को हम कितनी बार विधायक और सपा सरकार में महत्वपूर्ण विभागों के मंत्री रहे।आज प्रदेश में जो भी परीक्षाएं होती हैं। सभी के पर्चे लीक हो जा रहे हैं और सरकार के अफसर इन पर्चा लीक करने वाले अपराधियों को पकड़ भी नहीं पा रहे हैं। ये लोग किसी भी नौजवान को नौकरी नहीं दे पाए है। इनके संरक्षण में थाने व तहसीलों में गरीबों के साथ अत्याचार हो रहा है वहीं सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने भी जनता से अपने लिए वोट मांगते हुए भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। यह चुनाव संविधान व देश बचाने का चुनाव है। किसान, युवा, महिला सहित हरेक देशवासी आज महंगाई व बेरोजगारी का दंश झेल रहा है। लेकिन मोदी जी ने देश की संपत्ति चंद अमीरों के बीच लुटा रहे हैं।इसीलिए राष्ट्र हित में आज सभी जाति व धर्म के लोग एकजुट होकर संविधान बचाने की इस लड़ाई में शामिल हो और इंडिया गठबंधन को मजबूत करें।जन अपील करते हुए कहा कि जसवंतनगर विधानसभा के मतदाता अपने पिछले जीत के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए इस बार और ज्यादा मार्जिन से उन्हें जिताएंगे।

इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव, पूर्व घोषित बसपा प्रत्याशी गुलशन शाक्य, कार्यक्रम आयोजक सपा जिलाध्यक्ष प्रदीप शाक्य बबलू, डॉ.प्रमोद कुमार यादव, पूर्व सरपंच मुकद्दम सिंह, राहुल गुप्ता समेत कांग्रेस जिलाध्यक्ष मलखान सिंह यादव, सपा प्रदेश महासचिव अनीता यादव, विश्वनाथ प्रताप सिंह सोनू यादव, अनिल प्रताप यादव, पूर्व प्रधानाचार्य राजेंद्र प्रसाद यादव चंदगीराम यादव, रामवीर यादव ब्लॉक अध्यक्ष, होतीलाल यादव, सरनाम सिंह यादव,  समेत बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button