महाराष्ट्रराजनीति

देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. फडणवीस ने सुप्रिया सुले के डिप्टी सीएम अजित पवार के घर जाने पर भी प्रतिक्रिया दी.

वोटिंग के बाद भाई अजित पवार के घर गईं सुप्रिया सुले, फडणवीस बोले- ‘देखते हैं कि कैसे.

अरे भाई बोटिंग अपनी जगह परिवार अपनी जगह

 

देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. फडणवीस ने सुप्रिया सुले के डिप्टी सीएम अजित पवार के घर जाने पर भी प्रतिक्रिया दी.

वोटिंग के बाद भाई अजित पवार के घर गईं सुप्रिया सुले, फडणवीस बोले- ‘देखते हैं कि कैसे…’
(अजित पवार की मां से मिलीं सुप्रिया सुले)

महाराष्ट्र : बारामती से एनसीपी शरद चंद्र पवार की प्रत्याशी सुप्रिया सुले (Supriya Sule) ने मतदान करने के बाद अपने चचेरे भाई और डिप्टी सीएम अजित पवार के घर जाकर उनकी मां से मुलाकात की. यह मुलाकात चर्चा में बनी हुई है तो वहीं महाराष्ट्र का सत्तारूढ़ दल भी इस पर नजर बनाए हुए हैं. दरअसल, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की इस पर प्रतिक्रिया आई है. फडणवीस का कहना है कि सुप्रिया सुले का अजित पवार के घर जाना भावनात्मक चाल है.

 

यह मुलाकात ऐसे वक्त में हुई है जब सुप्रिया सुले के खिलाफ अजित पवार (Ajit Pawar) की पत्नी सुनेत्रा पवार बारामती से चुनाव लड़ रही हैं. सुप्रिया सुले मंगलवार को बारामती के काटेवाड़ी स्थित अजित पवार के घर पहुंचीं और उनकी मां आशाताई पवार से मुलाकात की. सुप्रिया सुले ने बताया कि वह अपनी चाची का आशीर्वाद लेने के लिए अजित पवार के घर आई थी. सुले ने कहा, ”यह मेरी काकी का घर है और मैं उनसे मिलने और उनका आशीर्वाद लेने के लिए यहां आई हूं.”

देखते हैं कितना काम आता है इमोशनल चाल – फडणवीस
मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब देवेंद्र फडणवीस से इस मुलाकात को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, सुप्रिया सुले का अजीत पवार के घर जाना एक भावनात्मक चालबाजी है. आखिरकार वे दुश्मन नहीं बल्कि राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी हैं. सुले, अजित पवार की बहन है. देखते हैं कि भावनात्मक चाल कैसे काम करती है.”

अजित पवार का नहीं चाचा का है घर – सुप्रिया सुले
वहीं, सुप्रिया सुले ने बताया कि वह एक दूसरे के घर आते-जाते रहते हैं. चाची के हाथ का बना खाना सबसे अच्छा होता है. सुले ने बताया कि उनका बचपन आशा ताई के साथ ज्यादा बीता है. सुले ने कहा कि वह स्कूल और कॉलेज की छुट्टियों में यहां आती थीं. सुप्रिया सुले ने कहा कि यह अजित पवार का नहीं बल्कि उनके चाचा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button