पूणे

टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल में पूर्व सैनिकों की भर्ती

टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल में पूर्व सैनिकों की भर्ती

 

पुणे जिला: टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल, मुंबई में सुरक्षा सहायक, सुरक्षा गार्ड और ड्राइवर के पद शैक्षणिक योग्यता रखने वाले पूर्व सैनिकों से भरे जाएंगे और योग्य और इच्छुक पूर्व सैनिक वेबसाइट https://tmc.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। /def/inst.aspx 9 जिला सैनिक कल्याण कार्यालय पुणे ने मई के अंत तक ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अपील की है।

 

टाटा स्मारक अस्पताल मुंबई में सुरक्षा सहायक के 11 अनारक्षित पद, 2 अनारक्षित सुरक्षा गार्ड, 2 अन्य पिछड़ा वर्ग के पद, 3 अनुसूचित जाति, 3 अनुसूचित जनजाति के पद और 1 आर्थिक रूप से पिछड़ा वर्ग, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग के 1 पद हैं प्रत्येक में 4 पदों के लिए भर्ती की जाएगी और उम्मीदवारों को भर्ती नियमों का पालन करना होगा और ऑनलाइन आवेदन जमा करना होगा।

 

अभ्यर्थी वेबसाइट पर आवेदन पत्र भरने के बाद जरूरी दस्तावेज अपलोड कर सेव कर लें। आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी भेजने की आवश्यकता नहीं है। अधिक जानकारी के लिए आवेदकों को मानव संसाधन विभाग भर्ती कार्यालय, 022-24177000 एक्सटेंशन नंबर 4627 और 4627 से संपर्क करना चाहिए।

 

जिला सैनिक कल्याण अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल हांगे एस. ने पुणे जिले के शैक्षिक रूप से योग्य पूर्व सैनिकों से इस अवसर का लाभ उठाने की अपील की. दाई (नि) किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button