पूणेरियल स्टेट

गेरा डेवलपमेंट्स प्राइवेट लिमिटेड ने पूर्वी खराड़ी में गेरा के आयलैंड ऑफ़ जॉय की घोषणा

गेरा डेवलपमेंट्स प्राइवेट लिमिटेड ने पूर्वी खराड़ी में गेरा के आयलैंड ऑफ़ जॉय की घोषणा

गेरा के चाइल्डसेंट्रिक® होम्स के हुए १० साल पूरे

१२. ५ एकड़ में फैला यह प्रोजेक्ट एक निजी गो-कार्टिंग रेस ट्रैक, एक एलिवेटेड वेव पूल और एक बॉलिंग एली का घर है, जिसे १८०० से अधिक परिवारों की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

 

पुणे,: गेरा डेवलपमेंट्स प्राइवेट लिमिटेड, रियल एस्टेट में प्रसिद्ध अग्रणी, और पुणे, गोवा और बेंगलुरु में अपने प्रीमियम आवासीय और वाणिज्यिक परियोजनाओं के लिए कई पुरस्कार प्राप्तकर्ता, अपने नवीनतम प्रोजेक्ट, गेरा आइलैंड ऑफ़ जॉय को पेश करने के लिए उत्साहित हैं। गेरा के चाइल्डसेंट्रिक® होम्स का एक दशक यह लॉन्च इनोवेटर्स और फॉरवर्ड-थिंकर्स के रूप में गेरा की समृद्ध विरासत में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर मनाने के साथ मेल खाता है ।

गेरा इनोवेशन में सबसे आगे रहा है, उसने २०१४ में आधुनिक परिवारों की जरूरतों के अनुरूप चाइल्डसेंट्रिक® होम्स लॉन्च किया था। सॉन्ग ऑफ जॉय और रिवर ऑफ जॉय जैसी परियोजनाओं ने अपने बच्चों के पालन-पोषण में माता-पिता की जरूरतों को समझने और उन पर प्रतिक्रिया देने में नए मानक स्थापित किए हैं, और यह सुनिश्चित किया है कि परिवार व्यापक बाल विकास के अलावा एक-दूसरे के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताएं, जो प्रतिष्ठित अकादमियों के साथ साझेदारी से मजबूत हुआ है। एक ऐसे पोर्टफोलियो के साथ, जिसने ३५०० से अधिक संतुष्ट परिवारों को खुशी दी है, और प्रतिष्ठित “थीम्ड प्रोजेक्ट ऑफ द ईयर” पुरस्कार सहित कई पुरस्कार जीते हैं, गेरा देश में रियल एस्टेट के मानकों को ऊपर उठाना जारी रखे हुए है।

पूर्वी खरादी में गेरा के द्वीप ऑफ जॉय की शुरूआत गेरा डेवलपमेंट्स की शानदार यात्रा में नवीनतम अध्याय का प्रतीक है। ९ टावरों और १८०० से अधिक घरों के साथ १२.५ एकड़ में फैला गेरा द्वीप ऑफ जॉय अद्वितीय अवकाश सुविधाएं प्रदान करता है, जिसमें तीन क्लब हाउस, निजी गो-कार्ट रेसिंग, एक वेव पूल और एक बॉलिंग एली शामिल हैं। नदी के किनारे स्थित, इसमें ९ सेलिब्रिटी के नेतृत्व वाली शिक्षण अकादमियाँ भी हैं जो खेल, प्रदर्शन कला और व्यक्तिगत विकास पर केंद्रित हैं जो परिवारों के लिए एक समृद्ध वातावरण बनाती हैं।

गेरा डेवलपमेंट्स के प्रबंध निदेशक श्री रोहित गेरा ने लॉन्च इवेंट पर अपनी खुशी व्यक्त की, “एक दशक पहले, हमने अलग सपने देखने की हिम्मत की, और एक आधुनिक घर कैसा हो सकता है, इसके नियमों को फिर से लिखा। गेरा का चाइल्डसेंट्रिक® होम्स एक अवधारणा थी जिसे परिवारों के बोझ को कम करने और उन्हें अपने बच्चों को हर संभव तरीके से समृद्ध होने के लिए उपलब्ध अवसरों का अधिकतम लाभ उठाने के लिए प्रेरित करने के लिए डिज़ाइन किया गया था। पिछले कुछ वर्षों में, प्रत्येक क्रमिक परियोजना के साथ, प्रतिक्रिया अभूतपूर्व रही है। आपको गेरा का आइलैंड ऑफ जॉय प्रस्तुत करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है, जो आधुनिक परिवारों के लिए असाधारण रहने की जगह तैयार करने के प्रति हमारे समर्पण का एक प्रमाण है। हमारी सेलिब्रिटी अकादमियाँ उन बच्चों की प्रतिभा को पहचानने और निखारने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो इस क्षेत्र में निवास करेंगे। हमारे प्रोजेक्ट के लिए अद्वितीय सुविधाएं परिवारों के लिए जीवन भर की यादें बनाने का वादा करती हैं। गेरा के चाइल्डसेंट्रिक® होम्स के अगले दशक की एक आदर्श शुरुआत गेरा का जॉय द्वीप आधुनिक जीवन के प्रतीक के रूप में खड़ा है, जो अपने निवासियों के लिए अद्वितीय आराम और खुशी लाता है।

प्रमुख एसईजेड और आईटी पार्कों के पास रणनीतिक रूप से स्थित, गेरा आइलैंड ऑफ जॉय कनेक्टिविटी और सुविधा सुनिश्चित करता है। इंटीग्रेटेड टाउनशिप के हिस्से के रूप में, यह नवीन सुविधाओं के साथ स्थिरता पर जोर देता है, जिसमें पुणे का पहला इलेक्ट्रिक गो-कार्ट रेसिंग ट्रैक भी शामिल है।

पुणे के रियल एस्टेट मोर्चे पर, गेरा डेवलपमेंट्स ने वित्तीय वर्ष २०२२ से २०२४ तक इस क्षेत्र में पर्याप्त उछाल देखा है, जिसमें कुल ऑफ-टेक में २९% की उल्लेखनीय वृद्धि देखी गई है, जो १४,६५४ इकाइयों से बढ़कर १८,९०२ इकाइयों तक पहुंच गई है। यह वृद्धि विशेष रूप से खराडी और हिंजवडी के संपन्न आईटी गलियारों में उल्लेखनीय है, जहां क्रमशः ३२% और ८२% की वृद्धि देखी जा रही है। इसके अतिरिक्त, कीमतों में २५ की सराहनीय वृद्धि देखी गई है, बजट में ३० % की प्रभावशाली वृद्धि हुई है।

इस वृद्धि का एक अभिन्न हिस्सा अपार्टमेंट के आकार में १४% की उल्लेखनीय वृद्धि है, जो आधुनिक परिवारों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है। वित्त वर्ष २०१४ में बेची गई १८,९०२ इकाइयों के मुकाबले २१,६६० इकाइयों के साथ, १.१४ के प्रतिस्थापन अनुपात का संकेत देते हुए, गेरा डेवलपमेंट्स आपूर्ति और मांग के बीच संतुलन बनाए रखने के प्रति सचेत है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button