पूणे

रोमांचक मोटरस्पोर्ट रोड शो के माध्यम से भारत की सड़कों को सशक्त करने के लिए मोबिल 1 ने आरपीपीएल के साथ साझेदारी किया

रोमांचक मोटरस्पोर्ट रोड शो के माध्यम से भारत की सड़कों को सशक्त करने के लिए मोबिल 1 ने आरपीपीएल के साथ साझेदारी किया

 

 

 

पुणे – रेसिंग प्रमोशन प्राइवेट लिमिटेड के साथ साझेदारी में मोबिल ने आगामी रेसिंग चैंपियनशिप से पहले एफ4 और इंडियन रेसिंग लीग के कारों का बेंगलुरु रोड शो सफलतापूर्वक संपन्न किया। भारत में मोटरस्पोर्ट संस्कृति का पोषण और प्रचार करने के उद्देश्य से बेंगलुरु की सड़कों को विशेष लुभावने प्रदर्शनों और सटीक ड्राइविंग के एक जीवंत क्षेत्र में बदलते हुए इस कार्यक्रम ने आरपीपीएल के साथ मोबिल 1 की चल रही महत्वपूर्ण साझेदारी को आकर्षक तरीके से चिह्नित किया।

 

उभरती मोटरस्पोर्ट प्रतिभाओं – आईआरएल 2023 के दो चैंपियनों में से एक – सोहिल शाह, और फॉर्मूला 4 वाइस चैंपियन रिशोन राजीव द्वारा संचालित आईआरएल और फॉर्मूला 4 कारों के गतिशील प्रदर्शन से आगामी रेसिंग चैंपियनशिप सीजन का पूर्वावलोकन करने का मौका बेंगलुरु के दर्शकों को मिला। इन कारों के केटीपीओ कन्वेंशन सेंटर में गरजने से शहर की हलचल भरी पृष्ठभूमि में शक्तिशाली इंजनों और रोमांचक गतिविधियों से आकर्षित हुए विभिन्न पृष्ठभूमि के लोग बड़ी संख्या में एकत्र हो गए।

 

पेशेवर मोटरस्पोर्ट के स्वाद से इस रोड शो ने न केवल स्थानीय दर्शकों को प्रसन्न किया, बल्कि सिंथेटिक मोटर तेलों में मोबिल 1 के 50 वर्षों के नवाचार और नेतृत्व का जश्न भी मनाया, जो भारत में ऑटोमोटिव और औद्योगिक प्रगति में इसके चल रहे योगदान को उजागर करता है। जबकि बेंगलुरु रोड शो ने 50 वर्षों के लिए गोल्डन मोबिल 1 प्रतीक का शुरुआत देखा, ब्रांड ने अपनी विरासत का जश्न मनाते हुए मोबिल 1 के व्यापक रेसिंग इतिहास से विशेष रूप से डिजाइन किए गए कपड़ों और अन्य महत्वपूर्ण बातों की एक श्रृंखला को पेश करने की योजना बनाई है।

 

“पिछले 50 वर्षों की मोबिल 1 ब्रांड की यात्रा एक्सॉनमोबिल की अपनी सीमाओं को पार करने और दुनिया भर के अग्रणी वाहन निर्माताओ, पेशेवर रेसर्स, और लाखों ड्राइवरों की विश्वसनीय पसंद बनने की क्षमता का एक प्रमाण है। मोबिल 1- आरपीपीएल शो रन सिर्फ एक कार्यक्रम नहीं है; यह मोटरस्पोर्ट्स की भावना का उत्सव है। रोमांच को सीधे शहर की सड़कों पर लाकर हमारा लक्ष्य प्रशंसकों को रेसिंग की दुनिया का एक करीबी और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान करना है। यह आयोजन भारत में मोटरस्पोर्ट्स को आगे बढ़ाने में एक प्रमुख खिलाड़ी RPPL के साथ हमारे चल रहे सहयोग में एक महत्वपूर्ण पड़ाव है, हमारी साझेदारी देश भर में मोटरस्पोर्ट्स के लिए बढ़ते उत्साह और समर्थन में महत्वपूर्ण योगदान दे रही है”, एक्सॉनमोबिल ल्यूब्रिकेंट्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ विपिन राणा ने कहा।

 

“हम बेंगलुरु शो रन की सफलता से रोमांचित हैं, जिसने भव्य शैली में हमारे राष्ट्रव्यापी श्रृंखला की शुरुआत की है। इस कार्यक्रम ने मोटरस्पोर्ट्स के रोमांच और उत्साह को समुदाय के सामने सीधे प्रदर्शित किया, जिससे पूर्ण चैंपियनशिप सीजन के लिए उनकी प्रत्याशा बढ़ गई है। इस दृष्टिकोण को जीवंत बनाने में मोबिल 1 ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाया है और साथ मिलकर हम भारत के मोटरस्पोर्ट परिदृश्य को और समृद्ध करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। जैसा कि हम आगामी रोड शो के लिए तैयार हैं, हम इस यात्रा को जारी रखने के लिए उत्साहित हैं, जिससे देश भर में मोटरस्पोर्ट प्रशंसकों और प्रतिभागियों की एक नई पीढ़ी को प्रेरणा मिलेगी”, रेसिंग प्रमोशन प्राइवेट लिमिटेड के अध्यक्ष अखिलेश रेड्डी ने कहा।

 

बेंगलुरु रोड शो की उत्साहजनक शानदार सफलता के बाद मोबिल 1 और आरपीपीएल इस श्रृंखला का विस्तार करने के लिए तैयार हैं, और आगामी महीनों में मुंबई, चेन्नई और भारत के अन्य हिस्सों की सड़कों पर गति, सटीकता और मोटर कौशल का समान रोमांचकारी प्रदर्शन करेंगे। भारत की मोटरस्पोर्ट संस्कृति को समृद्ध करने और मोटरस्पोर्ट उत्साही लोगों की अगली पीढ़ी का मनोरंजन और प्रेरणा देने वाला मंच बनाने के प्रति यह पहल मोबिल 1 और आरपीपीएल के समर्पण को उजागर करता है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button