राष्ट्रीय

वाकॉम ने अपना पहला ओएलईडी पेन डिस्प्ले वाकॉम मोविंक लॉन्च किया

वाकॉम ने अपना पहला ओएलईडी पेन डिस्प्ले वाकॉम मोविंक लॉन्च किया

 

 

भारत,: डिजिटल कलम और स्याही समाधानों के अग्रणी प्रर्वतक वाकॉम ने आज अपने पहले ओएलईडी कलम डिस्प्ले वाकॉम मूविंक को लॉन्च करने की घोषणा किया, जिसे रचनात्मक पेशेवरों, डिजिटल कलाकारों और डिजाइन छात्रों की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन और विकसित किया गया है।

वाकॉम मूविंक एक बिल्कुल नई उत्पाद श्रेणी है, जो वाकॉम प्रो पेन 3 के पेशेवर कलम अनुभव को शानदार 13.3 इंच पूर्ण एचडी ओएलईडी डिस्प्ले के साथ जोड़ती है और प्रतिस्पर्धी मूल्य पर एक बेहद पतला, बेहद हल्का, अत्यधिक बहुमुखी, पोर्टेबल कलम है। चूँकि यह अधिकांश ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ काम करता है, इसलिए उपयोगकर्ताओं को उच्च प्रदर्शन, परिशुद्धता और अपने पसंदीदा ऑपरेटिंग सिस्टम से समझौता किए बिना अपने संपूर्ण सॉफ्टवेयर सूट तक पूर्ण पहुँच प्राप्त होती है।

“रचनात्मक उपयोगकर्ताओं वास्ते नई संभावनाएँ खोलने के लिए डिजाइन किया गया वाकॉम मूविंक अपनी तरह का पहला ओएलईडी कलम डिस्प्ले है। यह कई मौजूदा सेटअप के लिए एक शानदार, प्रतिस्पर्धी मूल्य वाला अपग्रेड है।” वाकॉम के ब्रांडेड बिजनेस इकाई के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कोजी यानो कहते हैं। “बाजार के डेटा से पता चलता है कि 3 में से 1 डिजिटल रचनाकार एक से अधिक रचनात्मक कलम का उपयोग करते हैं। वे तेजी से ऐसे पोर्टेबल समाधानों की तलाश कर रहे हैं जो उनको स्टूडियो या डेस्कटॉप समाधानों जैसा ही अनुभव प्रदान करें। उन्हें उच्च प्रदर्शन, परिशुद्धता या अनुभव से समझौता किए बिना आवश्यकतानुसार कहीं भी ले जाने के लिए वाकॉम मूविंक के माध्यम से हम उन्हें एकदम सही समाधान प्रदान करते हैं। यह गुणवत्ता केवल सैमसंग डिस्प्ले द्वारा विकसित और प्रदान की गई अत्याधुनिक ओएलईडी तकनीक से ही प्राप्त की जा सकती है।”

“वाकॉम ने एक अभूतपूर्व नई उत्पाद श्रेणी के शुभारंभ के साथ डिस्प्ले प्रौद्योगिकी की अगली पीढ़ी में प्रवेश किया है। वाकॉम मूविंक प्रदर्शन, सटीकता और सॉफ्टवेयर वरीयताओं से समझौता किए बिना एक पेशेवर कलम अनुभव को एक शानदार 13.3 इंच, फुल एचडी ओएलईडी डिस्प्ले के साथ जोड़कर, एक सुपर स्लिम, अल्ट्रा-लाइट, अत्यधिक बहुमुखी, मजबूत डिवाइस में ड्राइंग और इंकिंग की कला को मूविंग और पोर्टेबिलिटी के साथ जोड़ता है”, वाकॉम इंडिया के निदेशक राजीव मलिक कहते हैं।

केवल 420 ग्राम वजन और सबसे पतले बिंदु पर मात्र 4 मिमी माप वाले वाकॉम मूविंक ने आज तक के सबसे पतले और सबसे हल्के वाकॉम पेन डिस्प्ले के रूप में एक नया मानक स्थापित किया है और वर्तमान में यह बाजार में उपलब्ध कई ऑल-इन-वन डिवाइसों में से एक है। वाकॉम मोविंक में मजबूत कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास है, और यह मैग्नीशियम मिश्र धातु का टिकाऊ बॉडी वाला एक मजबूत डिवाइस है जो किसी भी बैग में आसानी से फिट बैठता है। 13.3″ सैमसंग ओएलईडी डिस्प्ले ओएलईडी प्रौद्योगिकी के असाधारण गुणों के कारण 10-बिट रंग, 100,000:1 का कंट्रास्ट अनुपात और परफेक्ट ब्लैक पॉइंट के साथ पूर्ण एचडी रिजॉल्यूशन प्रदान करता है।

वाकॉम मोविंक वाकॉम प्रो पेन 3* के समर्पित संस्करण के साथ आता है, जो शक्तिशाली ब्रशस्ट्रोक से लेकर नाजुक रेखाओं की कलात्मक अभिव्यक्तियों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए प्रभावशाली कलम संवेदनशीलता और झुकाव पहचान की सुविधा देता है। वाकॉम मोविंक सबसे तेज प्रतिक्रिया समय के साथ बिना किसी दृश्यमान लंबन के दूर से ही कलम की पहचान करता है। वाकॉम मोविंक विंडोज, मैकओएस, क्रोमओएस और एंड़ॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ सुसंगत है। वाकॉम मोविंक को एक अभिनव समाधान वाकॉम ब्

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button