लखनऊ

मंत्री एके शर्मा ने अपने गांव काझाखुर्द के मतदान केंद्र पर किया मतदान

मंत्री एके शर्मा ने अपने गांव काझाखुर्द के मतदान केंद्र पर किया मतदान

 

काफी वर्षों के बाद गांव में आकर मतदान करना, बहुत अच्छा लगा, प्रेरणादायक रहा

 

केंद्र और प्रदेश की सरकार ने मिलकर बहुत से विकास कार्य कराए, स्थाई और मजबूत सरकार से विकास कार्यों को मिलती है गति

 

सातवें चरण के सभी मतदाताओं से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील

 

देश की तरक़्क़ी और सबकी ख़ुशहाली के लिए लोकतंत्र के इस महापर्व पर सबकी भागीदारी जरूरी : श्री ए.के. शर्मा

 

मऊ/लखनऊ विशाल समाचार नेटवर्क

 

उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने काफी लंबे वर्षों के बाद अपने गांव काझाखुर्द आकर गांववालों, परिवारजनो तथा शुभचिंतकों के साथ मिलकर गांव में स्थित 195-मतदान केंद्र में जाकर मऊ जिले की घोसी लोकसभा सीट के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग किया। उन्होंने कहा कि गांव में आकर मतदान करना बहुत अच्छा लगा और प्रेरणादायक भी रहा। कहा कि नौकरी के दौरान गांव से बाहर गुजरात, दिल्ली में रहने का मौका मिला और वहीं पर मतदान भी किया गया अब उत्तर प्रदेश में रहने से गांव में आकर अपनों के बीच रहकर फिर से एक बार मतदान किया। उन्होंने गांव के सभी बुजुर्ग, माताएं, बहनो, युवाओ से निवेदन किया कि लोकतंत्र के इस महापर्व पर उल्लास के साथ बढ़-चढ़कर हिस्सा ले और अपने मताधिकार का प्रयोग करें। उन्होंने सातवें चरण के सभी मतदाताओं से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील भी की।

उन्होंने कहा कि सभी मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें, लोकतंत्र की मजबूती के लिए यह आवश्यक है। साथ ही भारत की प्रगति के लिए जरूरी भी है। देश की सीमाओं की सुरक्षा के लिए व नारी के सम्मान की रक्षा के लिए मतदान करना आवश्यक है। सभी के संपत्ति की हिफ़ाज़त के लिए, किसानों की संबृद्धि के लिए तथा नौजवानों के उज्ज्वल भविष्य के लिए आपके द्वारा मतदान किया जाना चाहिए। साथ ही ग़रीबों की तरक़्क़ी के लिए, सबकी ख़ुशहाली के लिए और अपने हर सपने की सिद्धि के लिए लोकतंत्र के इस महापर्व पर आप सब की भागीदारी हो, यह जरूरी है।

मंत्री श्री शर्मा ने इस अवसर पर कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकार ने मिलकर बहुत से विकास कार्य कराए हैं और आगे भी लोकहित जुड़े विकास कार्यों को कराया जाएगा। कहा कि जब भी एक स्थाई व मजबूत सरकार बनती है तो विकास कार्यों को गति मिलती है।

मतदान केंद्र के बाहर रसूलपुर गांव के ग्रामीणों द्वारा रेलवे ओवर ब्रिज बनाने की मांग को लेकर मतदान का बहिष्कार करने की जानकारी मिलने पर उन्होंने ग्रामीणों से अपील की कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। कहा कि मतदान का बहिष्कार किसी भी समस्या का समाधान नहीं है, केंद्र सरकार व रेल मंत्रालय से बात कर इस समस्या का समाधान आगे कराया जाएगा। इस बात का उन्होंने आश्वासन भी दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button