पूणे

डाइकिन का पुणे शहर में कार्यालय संचालन का विस्तार

डाइकिन का पुणे शहर में कार्यालय संचालन का विस्तार

 

हमारे पुणे कार्यालय का बड़ा अत्याधुनिक विस्तार पूरे क्षेत्र में हमारे मूल्यवान ग्राहकों और भागीदारों तक आसानी से पहुँचने के लिए और उनकी सहायता बढ़ाने के प्रति हमारी निष्ठा का प्रतीक है।

 

2025 तक 30% विकास दर का लक्ष्य; 2025 तक शेष महाराष्ट्र से 800 करोड़ रेवेन्यू प्राप्त करने 

 

पुणे विशाल समाचार संवाददाता: डाइकिन एयरकंडीशनिंग इंडिया प्राइवेट लिमिटेड लिमिटेड नवीनीकरण और सेवा उत्कृष्टता की यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर घोषित करते हुए बहुत खुश है। डाइकिन एयरकंडिशनिंग इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (डीएआईपीएल), जो डाइकिन इंडस्ट्रीज लिमिटेड, जापान की सब्सिडरी कंपनी है और भारत में एयरकंडिशनिंग बाजार में अग्रणी है, उसने आज 704 और 705 ए, 7वीं मंजिल, ओरविले बिजनेस पोर्ट, वेस्ट एवेन्यू रोड, कोणार्क एपिटोम विमान नगर के सामने, पुणे में अपने नए कार्यालय का उद्घाटन किया है।

यह नया ऑफिस/कार्यालय महाराष्ट्र की क्षमता और इसके जानकार ग्राहकों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। महाराष्ट्र में डाइकिन का विश्वास बढ़ने के साथ, हमें अपने अपने कार्य में गुणवत्ता और सुंदरता के प्रति प्रतिबद्धता को प्रतिबिंबित करना होगा। इस नए कार्यालय में हम उत्पाद बेचने, सेवा प्रदान करने, तकनीकी समर्थन और अन्य समर्थन कार्यों के विभागों को रखेंगे, जो चैनल पार्टनर्स और ग्राहकों के लिए एक समर्थक के रूप में काम करेंगे। हम महाराष्ट्र को अपने शीर्ष संभावित बाजार के रूप में देखते हैं, इसलिए हम समग्र एसी बाजार पर हावी होने के उद्देश्य से बाजार के विकास में निवेश करना जारी रखेंगे। आज, डाइकिन उत्पाद डाइकिन ग्लोबल की मजबूत प्रौद्योगिकी/टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं, जो अपनी कम कीमत में बेजोड़ गुणवत्ता और स्थायित्व प्रदान करते हैं।

इस अवसर पर, डाइकिन इंडिया के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर /अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, श्री कंवल जीत जावा ने कहा, “जैसा कि हम इस उल्लेखनीय/विलक्षण शताब्दी का जश्न मना रहे हैं, हम 1924 में अपनी स्थापना से लेकर एचवीएसी उद्योग में वैश्विक नेता बनने तक डाइकिन की यात्रा पर गर्व करते हैं। यह मील का पत्थर न केवल हमारी अग्रणी भावना और तकनीकी प्रगति का प्रमाण है, बल्कि हमारे सम्मानित ग्राहकों, भागीदारों और समर्पित कर्मचारियों के अटूट विश्वास और समर्थन का भी प्रमाण है।”

“भारत में, डाइकिन ने खुद को गुणवत्ता और नवीनीकरण/इनोवेशन के पर्याय के रूप में एक घरेलू नाम के रूप में स्थापित किया है। भारत में हमारी यात्रा महत्वपूर्ण उपलब्धियों से चिह्नित है, जिसमें अत्याधुनिक विनिर्माण/मैनुफैक्चरिंग सुविधाओं की स्थापना, अत्याधुनिक उत्पादों की शुरूआत और स्थिरता के लिए दृढ़ प्रतिबद्धता शामिल है।”

“जैसे ही हम 100 वर्ष की उत्कृष्टता की स्मृति मनाते हैं, हम अपनी प्रतिबद्धता को एचवीएसी उद्योग में नवीनीकरण और स्थायिता/इनोवेशन और सस्टेनिबिलिटी को बढ़ाने के लिए पुनः स्थापित करते हैं। हमारे भविष्य के पहलु ऊर्जा कुशलता को बढ़ाने, हमारे पर्यावरणीय प्रभाव को कम करने, और भारत में हमारे ग्राहकों की बदलती आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए उन्नत तकनीकों/एडवांस टेक्नोलॉजीस का उपयोग करने पर होगा।”

“भारत जोरदार उच्च विकास और व्यापारी दिशा में अपनी मजबूती दिखा रहा है, हम महाराष्ट्र के बारे में अपने दृढ़ दृष्टिकोण में आग्रेसिव होने की योजना बना रहे हैं और नए उत्पाद महत्वपूर्ण बाजार हिस्सेदारी हासिल करने के डाइकिन के प्रयास को मजबूत करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम बने हुए हैं।”

इस नए कार्यालय के साथ, हम अपने मजबूत डीलर नेटवर्क और उच्च प्रशिक्षित कर्मचारियों के माध्यम से सेल्स, सर्विस और मेंटेनन्स के नेटवर्क के साथ बेजोड़ ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। डाइकिन इंडिया ने पिछले वर्ष से 28% से अधिक की वृद्धि की है,और इसका लक्ष्य 2025 तक 16,000 करोड़ रुपये का रेवेन्यू प्राप्त करना है, जिससे हमें कई नए उत्पाद लॉन्च करने और अपने डीलर नेटवर्क को बड़े पैमाने पर बढ़ाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।मजबूत इंफ्रास्ट्रक्चर और हाउसिंग डेवलपमेंट के साथ, हम स्मार्ट और एनर्जी एफिशिएंट एयर कंडीशनिंग समाधानों की ज्यादा मांग देख रहे हैं। हम वित्त वर्ष 24-25 के अंत तक 30% बाजार हिस्सेदारी हासिल करने के लिए पूरे महाराष्ट्र में भारी मार्केटिंग और प्रचार में निवेश करने की योजना बना रहे हैं।”

डाइकिन इंडिया ने श्री सिटी, आंध्र प्रदेश में 75.5 एकड़ में फैली अपनी नई सुविधा का संचालन शुरू किया है, जो उत्कृष्टता/एक्सेलन्स और नवीनीकरण/इनोवेशन के लिए अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है; यह सुविधा घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय खपत के लिए भारत में निर्मित एयर कंडीशनिंग उत्पादों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए तैयार है। डाइकिन एसी श्रेणी में उत्पादन से जुड़े प्रोत्साहन (पीएलआई) कार्यक्रम में प्रमुख निवेशक है, जिसे सरकार द्वारा एयर कंडीशनर के घरेलू उत्पादन को प्रोत्साहित करने के लिए लागू किया ग

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button