Travelपूणे

ह्यूंडई मोटर इंडिया ने पुणे में तीन नए डीलर शोरूम का उद्घाटन किया

ह्यूंडई मोटर इंडिया ने पुणे में तीन नए डीलर शोरूम का उद्घाटन किया

पुणे : ह्यूंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने आज पुणे, महाराष्ट्र में तीन नए डीलर शोरूम का उद्घाटन किया। इन शोरूम को ह्यूंडई मोटर कंपनी की ग्लोबल डीलरशिप स्पेस आईडेंटिटी (जीडीएसआई) 2.0 गाइडलाइंस के अनुरूप तैयार किया गया है। मॉडर्निटी (आधुनिकता), एक्सपीरियंस (अनुभव), कंफर्ट (सहूलियत) और टेक्नोलॉजी (प्रौद्योगिकी) के स्तंभों पर तैयार की गई जीडीएसआई 2.0 ब्रांड आईडेंटिटी वैश्विक मानकों के अनुरूप है, जिसके माध्यम से एचएमआईएल के डीलर शोरूम में ग्राहकों को डिजिटल स्तर पर उन्नत, अनुकूल एवं सुविधाजनक माहौल प्रदान किया जाता है। नए शोरूम का उद्देश्य टेक्नोलॉजी का लाभ लेना और ग्राहकों के लिए कार खरीदने के अनुभव को आनंददायक बनाना है।

 

पुणे, महाराष्ट्र में नए डीलर शोरूम कुंदन ह्यूंडई, मोदी ह्यूंडई और कोठारी ह्यूंडई में जीडीएसआई 2.0 के मानकों का अनुपालन किया गया है। आज एचएमआईएल के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री उनसू किम, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर श्री तरुण गर्ग और सेल्स एंड मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री जे टी पार्क ने इनका उद्घाटन किया।

 

जीडीएसआई 2.0 में ग्राहकों के अनुभव को बेहतर करने के लिए कई अहम फीचर्स समाहित किए गए हैं, जिनमें से कुछ महत्वपूर्ण फीचर्स निम्नलिखित हैं:

 

Ø शोरूम में आने वाले ग्राहकों के स्वागत के लिए अनूठा, अलग और लुभावना वेलकम स्पेस बनाया गया है, जिससे यहां आने पर उन्हें खास अनुभव हो।

 

Ø व्यक्तिगत स्तर पर बातचीत के लिए एक प्राइवेट एवं सेंट्रली लोकेटेड कंसल्टेशन स्पेस दिया गया है, जिससे खरीदारी से जुड़ी चर्चा के दौरान ग्राहकों की प्राइवेसी सुनिश्चित हो।

 

Ø थीम कारों के अनुभव के लिए एक एक्सक्लूसिव जोन है, जिससे ग्राहक अपनी कार को बेहतर तरीके से एक्सप्लोर कर सकें और उससे जुड़ाव महसूस कर सकें, इससे उन्हें ह्यूंडई के नवीनतम इनोवेशंस और डिजाइन के बारे में जानने का अनूठा और रोचक अनुभव होता है।

 

Ø अत्याधुनिक 3डी कॉन्फिगरेटर के माध्यम से कस्टमाइज्ड प्रोडक्ट एक्सपीरियंस सुनिश्चित होगा, जिसमें ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक तरीके से अपनी पसंद के हिसाब से अपनी चहेती ह्यूंडई कार में एक्सेसरीज को मिक्स एंड मैच कर सकेंगे।

 

इस उद्घाटन पर ह्यूंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) के एमडी एवं सीईओ श्री उनसू किम ने कहा, ‘एचएमआईएल में हमें गर्व है कि हम अपने ग्राहकों को डीलरशिप के मामले में वैश्विक मानकों के अनुरूप अनुभव देने में सक्षम हुए हैं। ‘प्रोग्रेस फॉर ह्यूमैनिटी’ के हमारे ग्लोबल विजन के ही अनुरूप ग्लोबल डीलरशिप स्पेस आईडेंटिटी 2.0 भी टेक्नोलॉजी एवं नवीन प्रक्रियाओं के माध्यम से अपने मूल्यवान ग्राहकों के अनुभव को प्राथमिकता पर रखने की एचएमआईएल की प्रतिबद्धता को दर्शाती है। हमें भरोसा है कि इन नई डीलरशिप के माध्यम से हम अपने ग्राहकों से मजबूत संबंध बनाने में सक्षम होंगे और ऑटोमोटिव रिटेल की दुनिया में नए मानक स्थापित करेंगे।’

 

अपने विचार रखते हुए ह्यूंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) के सीओओ श्री तरुण गर्ग ने कहा, ‘हम जीडीएसआई 2.0 गाइडलाइंस के साथ पुणे में तीन डीलर शोरूम का उद्घाटन करते हुए रोमांचित अनुभव कर रहे हैं। यह इनोवेटिव शोरूम कॉन्सेप्ट ग्राहकों की जरूरतों को लेकर हमारी समझ और उनकी उम्मीदों से आगे निकलने की हमारी प्रतिबद्धता को दिखाता है। नए जीडीएसआई 2.0 शोरूम से खरीदारी के रोचक अनुभव के साथ पारदर्शिता बढ़ेगी और ग्राहकों का अनुभव आनंददायक होगा। इनमें ग्राहक सुगमता के साथ डिजिटल स्पेस से फिजिकल शोरूम में कदम बढ़ा सकेंगे। आगे हमारा उद्देश्य ह्यूंडई के और भी शोरूम को जीडीएसआई 2.0 ब्रांड आईडेंटिटी के अनुरूप अपग्रेड करना है। हमें भरोसा है कि नई डीलरशिप के माध्यम से हमारे ब्रांड एवं हमारे प्रोडक्ट्स के साथ ग्राहकों का जुड़ाव और भी मजबूत होगा।’

 

ग्राहकों को कार खरीदने का अत्याधुनिक अनुभव देने के लक्ष्य के साथ जीडीएसआई 2.0 शोरूम को इस तरह से डिजाइन किया गया है, जिससे ग्राहकों की बदलती महत्वाकांक्षाओं को पूरा किया जा सके। ये आधुनिक शोरूम बड़े हैं और इन्हें इस तरह डिजाइन किया गया है कि ग्राहकों को अनुकूल एवं अपनेपन जैसा माहौल मिले। लगातार रिसर्च करने, ग्राहकों के विचारों को सुनने और भविष्य के ट्रेंड को लेकर अनुमान के आधार पर यह बदलाव संभव हुआ है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button