अवार्डपूणे

रायसोनी कॅलेज की छात्रा सुहाना और समीक्षा को आईआईटी गुवाहाटी में कैंपस इमर्सिव प्रोग्रॅम के लिए चुना गया

रायसोनी कॅलेज की छात्रा सुहाना और समीक्षा को आईआईटी गुवाहाटी में कैंपस इमर्सिव प्रोग्रॅम के लिए चुना गया

 

पुणे: जीएच रायसोनी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट की आईईईई (IEEE) शाखा की छात्रा सुहाना शिवपुरकर और समीक्षा महाजन को भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) गुवाहाटी में कैंपस इमर्सिव प्रोग्रॅम के लिए चुना गया है. आईईईई एजुकेशन सोसाइटी द्वारा प्रायोजित यह कार्यक्रम 3 जुलाई 2024 तक चलेगा.

 

आईआईटी गुवाहाटी में कैंपस इमर्सिव प्रोग्रॅम प्रतिभागियों को अग्रणी विशेषज्ञों, नवीन परियोजनाओं और अत्याधुनिक अनुसंधान के साथ जुड़ने का अवसर प्रदान करता है. यह एक्सपोज़र परिवर्तनकारी होने की उम्मीद है, जो मूल्यवान अंतर्दृष्टि और कौशल प्रदान करेगा. सुहाना और समीक्षा को उनके भविष्य के प्रयासों में महत्वपूर्ण रूप से लाभान्वित करेगा. डॉ. सिमरन खियानी आईईईई छात्र शाखा सलाहकार हैं.

 

कैंपस निदेशक डॉ. आर. डी. खराडकर ने इस उपलब्धि पर गर्व और खुशी व्यक्त की, “यह सुहाना और समीक्षा के लिए एक शानदार उपलब्धि है. हमें विश्वास है कि यह अनुभव उनके भविष्य के लिए समृद्ध और परिवर्तनकारी होगा.”

रायसोनी एजुकेशन के अध्यक्ष श्री सुनील रायसोनी, कार्यकारी निदेशक श्री. श्रेयश रायसोनी ने छात्र सुहाना और समीक्षा को उनकी उपलब्धियों के लिए हार्दिक बधाई.

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button