कटाक्षपूणे

तीन आकर्षक वीडियोज के साथ कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 ने शुरू किया एक विचार प्रवृत्त करने वाले अभियान: ‘जिंदगी है। हर मोड पर सवाल पूछेगी. जवाब तो देना होगा।”

तीन आकर्षक वीडियोज के साथ कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 ने शुरू किया एक विचार प्रवृत्त करने वाले अभियान: ‘जिंदगी है। हर मोड पर सवाल पूछेगी. जवाब तो देना होगा।”

 

कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) एक ऐसा शो है, जिसके बारे में जानने योग्य बातें लोगों को पता होनी चाहिए और वे इसे दर्शकों तक पहुंचाना चाहते हैं। यह शो 16वें सीजन में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर धमाल मचाने वाला है और इसमें वे फिर से अपने होस्ट के रूप में नजर आएंगे, महानायक अमिताभ बच्चन। जीवन के गहन सत्य गीतों और अमिताभ बच्चन या धीरगंभीर आवाजों के साथ, तीन आकर्षक वीडियो या वाहिनीने लॉन्च किए गए हैं और यातून शुरू करने के लिए इस विचार को प्रवृत्त करने के लिए एक अभियान शुरू किया गया है: ‘जिंदगी है। हर मोड पर सवाल पूछेगी. जवाब तो देना होगा।’ यह विचार आपके जीवन में तथ्यों के सम्मिश्रण के कारण उत्पन्न हुआ है। हे तथ्य यह है कि, आपमें आयुष्यतील महत्त्वाच्य तत्त्व है कि आपमें समूचे मानवीय मूल्यों की झलक मिलती है। आशा वेळी आपके जे प्रत्युतर असते, त्यातून आपके मार्ग नक्की होत असतो। इस अभियान में कुछ असामान्य मानवीय कथामधुन उदाहरण दिए गए हैं। अपनी पत्नी की देखभाल करने के लिए स्वयं की नोकरी सोदनारा पत्नी, विवाहेतर पर्वतारोहण के लिए अपनी पत्नी की देखभाल करने के लिए स्वयं की नोकरी सोदनारा पत्नी, विवाहेतर पर्वतारोहण के लिए स्वयं की नौकरी करने वाली पत्नी की एक तरुणी और निवृत्तीनंतर कब ड्राइवर के रूप में काम करने के लिए एक बैंक मैनेजर यानसारखी उदाहरण के रूप में दिली है। या वेधक विषयों में आशा आक्रमण और विजयांवर प्रकाश टाकला आहे, ज्ञान्च्यामुळे आपके जीवन यात्रा की जडण-घडण होते। अमिताभ बच्चन यांच्या गंभीर आवाजें या विचारना एक भावनिक स्पंदन लाभते और ते आपके जीवन में अप्रत्याशित चढ-उतारंत आपके हित और आपकी इच्छाशक्ति की ताकद असते, याची जानिव करूं। केबीसी हा कधीच फक्त एक क्विज शो नयाता. क्योंकि ज्ञान, चिकाती और भारतीय लोकांच्या अदम्य उत्साहाचा गौरव असतो। ‘गेली अनेक वर्षों में हा प्रतिष्ठित मंच अनेक लोगों के जीवन का अभिन्न अंग है, तथा ‘लक्ष्यवधी लोग’ अपने स्वप्नाचा पाठ्येतर कार्य के लिए प्रेरित होकर महत्त्वाची भूमिका निभाते हैं। यह अद्भुत गेम शोचा 16 या सीजन लवकरच अब तक है, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button