उत्तर प्रदेशराजनीति

विपक्ष दलों को यूपी में बड़ा झटका, चंद्रशेखर आजाद ने बंद किए रास्ते, किया बड़ा ऐलान

विपक्ष दलों को यूपी में बड़ा झटका, चंद्रशेखर आजाद ने बंद किए रास्ते, किया बड़ा ऐलान

 सांसद चंद्रशेखर आजाद ने शनिवार को फूलपुर विधानसभा में होने वाले उपचुनाव के लिए कार्यकर्ताओं से संपर्क और संवाद किया. उन्होंने यह भी कहा कि यूपी की कानून व्यवस्था अच्छी नहीं है.

विशाल समाचार नेटवर्क यूपी: यूपी में विधानसभा की दस सीटों पर जल्द होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी पार्टियों ने अभी से गोटिया बिछाने शुरू कर दी हैं. बिजनौर की नगीना सीट के सांसद चंद्रशेखर रावण की आजाद समाज पार्टी ने सभी दस सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. यह ऐलान खुद पार्टी के अध्यक्ष और सांसद चंद्रशेखर आजाद रावण ने किया है. संगम नगरी प्रयागराज की फूलपुर सीट पर पार्टी की चुनावी तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे.

 

चंद्रशेखर आजाद रावण ने कहा कि उनकी पार्टी ने देश हित में सभी सीटों पर लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ा था. लेकिन आजाद समाज पार्टी ने जिस तरह से यूपी में तैयारी की है, उसके आधार पर तय किया गया है कि उपचुनाव में सभी दस सीटों पर मजबूती से लड़ा जाएगा.

 

10 सीटों पर उपचुनाव लड़ेगी पार्टी

सांसद चंद्रशेखर आजाद ने शनिवार को फूलपुर विधानसभा में होने वाले उपचुनाव के लिए कार्यकर्ताओं से संपर्क और संवाद किया. उन्होंने बताया कि सभी दस सीटों पर पार्टी अकेले ही चुनाव लड़ेगी और किसी भी के साथ गठबंधन नहीं किया जाएगा. जल्द ही सभी सीटों पर मजबूत उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया जाएगा. उन्होंने कहा कि सम्मेलनों के जरिए बूथ और सेक्टर के कार्यकर्ताओं को उपचुनाव के लिए तैयार करेंगे. पार्टी के कार्यकर्ताओं और मुद्दों के दम पर मजबूती से उपचुनाव लड़ेंगे.

सांसद चंद्रशेखर आजाद ने यूपी में कावड़ यात्रा रूटों पर नेम प्लेट और मस्जिदों को परदे से ढके जाने के विवाद पर कहा है कि सरकार जिस तरह से काम कर रही है. उसे किसी भी धर्म के लोग स्वीकार नहीं करेंगे. उन्होंने यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि धार्मिक स्थलों को ढकना नहीं चाहिए, बल्कि सरकार को कानून व्यवस्था अच्छी करनी चाहिए. यूपी की कानून व्यवस्था अच्छी नहीं है. सरकार कानून व्यवस्था सुधारने के बजाय बीजेपी का राजनीतिक एजेंडा सेट कर रही है.

 

कई कार्यकर्ताओं ने ली पार्टी की सदस्यता

चंद्रशेखर आजाद रावण ने कहा कि जनता ने मुझे चुनकर संसद में भेजा है, लेकिन मुझे संसद में बोलने तक का मौका नहीं दिया गया. इस पर मैंने अपना विरोध भी दर्ज कराया है. उनके मुताबिक हमारे लोगों के साथ अगर कहीं भी अन्याय हुआ तो वहां पहुंचकर अपना विरोध दर्ज कराऊंगा. प्रयागराज में दूसरी पार्टियों के कई कार्यकर्ताओं ने चंद्रशेखर आजाद रावण की मौजूदगी में उनकी पार्टी की सदस्यता ली.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button