उत्तर प्रदेशअपराध

अयोध्या के ‘अधर्मी’ पर बुलडोजर प्रहार! मायावती ने पूछा- सपा सरकार में कितने DNA टेस्ट हुए?

अयोध्या के ‘अधर्मी’ पर बुलडोजर प्रहार! मायावती ने पूछा- सपा सरकार में कितने DNA टेस्ट हुए?

मायावती ने आरोपी के DNA टेस्ट की मांग को लेकर समाजवादी पार्टी को कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने पूछा कि सपा सरकार में कितने आरोपियों के DNA टेस्ट हुए

Ayodhya Gang Rape Case: अयोध्या गैंगरेप के आरोपी सपा नेता मोईद खान के खिलाफ एक्शन तेज हो गया है। शनिवार को छापेमारी के बाद सपा नेता की अवैध बेकरी को सील कर ध्वस्त कर दिया गया। मोईद खान पर हो रही कार्रवाई से सपा नेता और कार्यकर्ता बौखलाए हुए हैं। पीड़ित परिवार का आरोप है कि उन्हें धमकियां मिल रही है। परिवार ने आरोप लगाया कि सपा नेता शुक्रवार रात 11 बजे जिला महिला अस्पातल पहुंचे और परिवार को सुलह करने की धमकी दी। इस अस्पताल में पीड़ित बच्ची का इलाज चल रहा है।

 

धमकी मिलने के बाद पीड़ित परिवार ने FIR दर्ज कराई है। जिसमें भदरसा नगर पंचायत अध्यक्ष मोहम्मद राशिद, सपा नेता जय सिंह राणा समेत अन्य का नाम शामिल है। वहीं आरोपी के खिलाफ हो रही कार्रवाई को बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने सही ठहराया है। उन्होंने आरोपी के DNA टेस्ट की मांग को लेकर समाजवादी पार्टी को कटघरे में खड़ा किया है। मायावती ने X पर पोस्ट कर सपा पर सवाल खड़े किए हैं।

सपा सरकार में कितने DNA टेस्ट हुए?

मायावती ने पीड़ित परिवार का पक्ष लेते हुए सपा पर निशाना साधा और सरकार की कार्रवाई को सही बताया। उन्होंने लिखा- ‘यूपी सरकार द्वारा अयोध्या गैंगरेप केस में आरोपी के खिलाफ की जा रही सख्त कार्रवाई उचित, लेकिन सपा द्वारा यह कहना कि आरोपी का DNA टेस्ट होना चाहिये, इसे क्या समझा जाए। जबकि सपा को यह भी बताना चाहिए कि उनकी सरकार में ऐसे आरोपियों के खिलाफ कितने DNA टेस्ट हुए हैं।

अयोध्या में बुलडोजर एक्शन

सपा नेता मोईद खान की करतूत के बाद अब एक्शन जारी है। सरकार ने सख्ती दिखाते हुए कलंदर थानाध्यक्ष रतन शर्मा और भदरसा चौकी इंचार्ज अखिलेश गुप्ता को सस्पेंड कर दिया है। इसके अलावा मोईद खान की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर एक्शन हुआ है। सपा नेता पर सरकारी जमीनों पर और तालाब पर कब्जे का आरोप है। मोईद खान की संपत्तियों की भी जांच की जा रही है। राजस्व विभाग ने की जमीनों की पैमाइश की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button