सीतामढ़ी

जिलाधिकारी श्री रिची पांडेय के निर्देश के आलोक में भूमि विवाद को लेकर सभी थानों में थानाध्यक्ष एवं सीओ द्वारा बैठक कर भूमि विवाद के कई मामलों का किया गया ऑन स्पॉट निष्पादन  

जिलाधिकारी श्री रिची पांडेय के निर्देश के आलोक में भूमि विवाद को लेकर सभी थानों में थानाध्यक्ष एवं सीओ द्वारा बैठक कर भूमि विवाद के कई मामलों का किया गया ऑन स्पॉट निष्पादन।

 

विशाल समाचार नेटवर्क सीतामढ़ी: जिलाधिकारी श्री रिची पांडेय के निर्देश के आलोक में भूमि विवाद को लेकर सभी थानों में थानाध्यक्ष एवं सीओ द्वारा बैठक कर भूमि विवाद के कई मामलों का किया गया ऑन स्पॉट निष्पादन।

 

स्वयं जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक पहुंचे शहर स्थित पुनौरा थाना एवं भूमि संबंधी मामलों का किया अवलोकन ,मामलों के त्वरित निष्पादन को दिए गए आवश्यक निर्देश।

 

थाना दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक स्वयं शहर स्थित पुनौरा थाना पहुंचे।भूमि विवाद के विभिन्न मामलों को उनके द्वारा स्वयं सुना गया, विवादों का निपटारा हेतु एसएचओ एवं सीओ को दिए गए निर्देश, भू समाधान पोर्टल पर भूमि विवाद संबंधित मामलों को अपलोड करने के बारे में दी गई जानकारी।मामलो के त्वरित निपटारा के मद्देनजर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के द्वारा संबंधित एसएचओ और सीओ को निर्देशित किया गया।

 

उन्होंने कहा कि भूमि विवाद से संबंधित मामलों का विस्तृत विवरण भू-समाधान पोर्टल पर अपलोड करना आवश्यक है।उन्होंने कहा कि इससे भूमि विवादों के उच्चतम स्तर पर निगरानी की जाएगी एवं भूमि विवाद के मामले को गंभीरता से आकलन किया जा सकेगा तथा इससे संबंधित अधिकारियों को दायित्व के निर्धारण में भी सहायता मिलेगी एवं भूमि विवादों की उच्च स्तरीय समीक्षा में आसानी होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button