पूणेरियल स्टेट

Maestro Realtek ने GS Group के साथ एक महत्वपूर्ण वाणिज्यिक और खुदरा परियोजना के लिए रणनीतिक साझेदारी की है, जो केसनंद रोड, वाघोली, पुणे में स्थित है

Maestro Realtek ने GS Group के साथ एक महत्वपूर्ण वाणिज्यिक और खुदरा परियोजना के लिए रणनीतिक साझेदारी की है, जो केसनंद रोड, वाघोली, पुणे में स्थित है।

 

विशाल समाचार नेटवर्क पुणे,: Maestro Realtek ने तेजी से विकसित हो रहे केसनंद रोड, वाघोली क्षेत्र में स्थित अपनी नवीनतम वाणिज्यिक और खुदरा परियोजना के लिए GS Group के साथ रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है। यह सहयोग वाणिज्यिक रियल एस्टेट क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जहां दो उद्योग के नेता एक साथ आकर व्यवसायों और निवेशकों के लिए अभूतपूर्व मूल्य और विकास के अवसर प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

 

लगभग 5.5 एकड़ की प्रमुख भूमि पर स्थित, GS Group का प्रतिष्ठित विकास केसनंद रोड, वाघोली में पांच अत्याधुनिक टावरों के साथ स्थानीय परिदृश्य को बदलने का वादा करता है, जिसमें प्रीमियम वाणिज्यिक कार्यालय और खुदरा शोरूम शामिल होंगे। यह आधुनिक परियोजना विचारों और नवाचारों के मिलन को प्रोत्साहित करती है, जिससे दूरदर्शी और उद्यमियों के लिए अपने सपनों को साकार करने का एक आदर्श वातावरण तैयार होता है।

 

Maestro Realtek के प्रबंध निदेशक और संस्थापक, नितिन गुप्ता ने इस साझेदारी के प्रति अपनी उत्सुकता व्यक्त करते हुए कहा, “हम इस ऐतिहासिक परियोजना पर GS Group के साथ हाथ मिलाने को लेकर उत्साहित हैं। Maestro Realtek में, हम वाणिज्यिक रियल एस्टेट अनुभव को बढ़ाने के लिए रणनीतिक अंतर्दृष्टि और नवीन समाधानों के माध्यम से प्रतिबद्ध हैं। GS Group के साथ हमारा सहयोग हमारे साझा दृष्टिकोण का प्रमाण है, जिसमें हम ऐसे स्थानों का निर्माण करना चाहते हैं जो व्यवसायों और निवेशकों की अपेक्षाओं को न केवल पूरा करें बल्कि उनसे आगे बढ़ें। साथ मिलकर, हम वाघोली में वाणिज्यिक और खुदरा विकास के लिए एक नया मानक स्थापित करने का लक्ष्य रखते हैं।”

 

पुणे के पूर्वी हिस्से में स्थित केसनंद रोड, पुणे नगर निगम का हिस्सा है और इसमें बेहतरीन कनेक्टिविटी है, जिसमें 15 किलोमीटर लंबी छह लेन की नगर रोड और रामवाड़ी से वाघोली के लिए ऊंचा मार्ग शामिल है। इसके अतिरिक्त, यह क्षेत्र प्रमुख आईटी हब जैसे खराड़ी ईओएन आईटी पार्क और वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के निकट है।

 

GS Group की वाणिज्यिक और खुदरा परियोजना पेशेवरों, छोटे व्यवसाय मालिकों, निवेशकों, आईटी पेशेवरों, और स्थानीय विक्रेताओं के लिए अभूतपूर्व अवसर प्रदान करती है। इस विकास में विभिन्न व्यवसायिक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए दुकानों, शोरूमों और कार्यालयों का मिश्रण शामिल है। इस ढांचे में ग्रेड ए निर्माण, 100% डीजी बैकअप, भूकंप प्रतिरोध, जिप्सम फिनिश के साथ तेल आधारित डिस्टेंपर की परतें, सुरक्षा के साथ सीसीटीवी, अग्नि अलार्म प्रणाली, वाईफाई प्रावधान, दो बैकअप लिफ्ट, तफन ग्लास दरवाजे, और कार्यालयों के लिए मुफ्त इनवर्टर जैसी सुविधाएँ शामिल हैं।

 

Maestro Realtek और GS Group के बीच यह रणनीतिक सहयोग वाघोली में वाणिज्यिक रियल एस्टेट परिदृश्य को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है, जो व्यवसायों को उन्नति और विकास के लिए एक प्रीमियम गंतव्य प्रदान करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button