पूणे

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने टी केयर की शुरुआत की: ग्राहकों के स्वामित्व अनुभव को बेहतर बनाने के लिए एक नई पहल

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने टी केयर की शुरुआत की: ग्राहकों के स्वामित्व अनुभव को बेहतर बनाने के लिए एक नई पहल

पुणे : असाधारण अनुभव प्रदान करके ग्राहकों की अपेक्षाओं से आगे निकलने के अपने निरंतर प्रयास में, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने आज “टी केयर ” (“T CARE”) की शुरुआत की घोषणा की। यह एक अभिनव पहल है जिसका उद्देश्य अपने सम्मानित ग्राहकों को एक समग्र स्वामित्व अनुभव मुहैया कराना है। टी केयर एक ही ब्रांड के तहत कई तरह के मूल्य-वर्धित प्रस्ताव के समर्थन को एकीकृत करता है। इस तरह यह सुनिश्चित करता है कि ग्राहक के साथ हर जुड़ाव टोयोटा के विश्वसनीयता, गुणवत्ता और असाधारण देखभाल के मूल मूल्यों को दर्शाता है।

ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण से प्रेरित, “टी केयर” सेवाओं की एक व्यापक श्रृंखला प्रदान करता है जो ग्राहक की खुशी को समृद्ध करने और दीर्घकालिक संबंधों को बढ़ावा देने के लिए कंपनी के समर्पण को दर्शाता है। प्रीसेल से लेकर आफ्टरसेल और रीपर्चेज तक सब कुछ कवर करते हुए, टी केयर इन पेशकशों को एक एकीकृत ब्रांड के तहत एकीकृत करता है जिसमें कुछ नाम शामिल हैं,

टी डिलीवर फ्लैटबेड ट्रक के माध्यम से नई कार की डिलीवरी के लिए अनूठी अंतिम मील लॉजिस्टिक्स लाता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि वाहन बिल्कुल नई स्थिति में अपने अंतिम टोयोटा टच पॉइंट तक पहुंचें।

 

टी ग्लॉस ग्राहकों की कारों को हमेशा शीर्ष स्थिति में रखते हुए, एंड-टू-एंड कार डिटेलिंग सेवाएं प्रदान करता है

 

टी वेब टोयोटा वाहन खरीदने के लिए एक उपयोगकर्ता-अनुकूल ऑनलाइन मंच प्रदान करता है, जो ग्राहकों के लिए सुविधाजनक होता है

 

टी सहायता 5 वर्षों तक 24/7 सड़क किनारे सहायता प्रदान करता है। इस तरह ग्राहकों को समय पर सहायता सुनिश्चित होती है

 

टी सिक्योर अतिरिक्त 2 वर्षों के लिए विस्तारित वारंटी के साथ मन की शांति प्रदान करता है

 

टी स्माइल अनुकूलन योग्य, परेशानी मुक्त और लागत प्रभावी प्रीपेड रख-रखाव पैकेज प्रदान करता है

 

टी साथ काम आने वाले पुर्जों की समय पर डिलीवरी सुनिश्चित करता है और इस तरह ग्राहक के करीब पहुंचता है। इससे ग्राहकों को सुविधा मिलती है

 

टी चॉइस मूल्यवान ग्राहक को काम आने वाले पुर्जों के कई विकल्प प्रदान करता है

 

टी इंस्पेक्ट प्रयुक्त कार से संबंधित विभिन्न गतिविधियों के तहत वाहन निरीक्षण सेवाएं प्रदान करता है, जैसे प्रयुक्त कारों की बिक्री के समय, प्रयुक्त कार वित्तपोषण, बीमा नवीनीकरण में ब्रेक, आदि।

 

टी स्पर्श ग्रामीण क्षेत्रों पर केंद्रित वन-स्टॉप समाधान की सुविधा। इसके तहत वाहन के चयन पर विशेषज्ञ मार्गदर्शन प्रदान करता है, टेस्ट ड्राइव की सुविधा प्रदान करता है, और टोयोटा के विविध मॉडलों के बारे में व्यापक जानकारी प्रदान करता है।

 

टी सर्व मल्टीब्रांड कार सेवा नेटवर्क की सुविधा प्रदान करता है , जो ग्राहक संतुष्टि और बढ़ी हुई वाहन विश्वसनीयता पर ध्यान केंद्रित करते हुए गुणवत्ता वाली सस्ती सेवाएं प्रदान करता है।

टी केयर ग्राहकों के अनुभव को व्यवस्थित करने, टोयोटा के साथ उनकी पूरी स्वामित्व यात्रा के दौरान शीर्ष स्तरीय सहायता और सर्वोत्तम समर्थन तक सहज पहुंच सुनिश्चित करने पर ध्यान केंद्रित करता है।

इस नई पहल पर टिप्पणी करते हुए, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के बिक्री, सेवा और प्रयुक्त कार व्यवसाय के वाइस प्रेसिडेंट, श्री सबरी मनोहर ने कहा, “टोयोटा में, हम जो कुछ भी करते हैं, उसके केंद्र में हमारे ग्राहक होते हैं। हमारा ध्यान हमेशा हर टचपॉइंट पर ग्राहक अनुभव को बेहतर बनाने पर रहता है – बिक्री से पहले, बिक्री के दौरान और बिक्री के बाद। हम न केवल बेहतरीन उत्पाद और सेवाएं देने का प्रयास करते हैं, बल्कि टोयोटा के साथ अपने संपूर्ण स्वामित्व अनुभव के दौरान अपने ग्राहकों के साथ एक गहरा, स्थायी संबंध बनाने का भी प्रयास करते हैं। नई शुरू की गई टी केयर पहल में एक ही ब्रांड के तहत टी डिलीवर, टी

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button