दिल्ली

हम आपको छोड़ेंगे नहीं, बैंक गारंटी जब्त कर देंगे, ब्लैकलिस्ट कर देंगे… किस पर भड़के नितिन गडकरी

हम आपको छोड़ेंगे नहीं, बैंक गारंटी जब्त कर देंगे, ब्लैकलिस्ट कर देंगे… किस पर भड़के नितिन गडकरी

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी मंगलवार को गाजियाबाद में थे। वह ‘एक पेड़ मां के नाम’ अभियान का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का निरीक्षण किया।

:

नई दिल्ली: केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी अपने सख्त मिजाज के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने सड़कों का खराब रखरखाव करने वाली एजेंसियों एवं ठेकेदारों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा है कि खराब प्रदर्शन करने वाले ऑपरेटर को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। ‘एक पेड़ मां के नाम’ अभियान का उद्घाटन करने के लिए मंगलवार को गाजियाबाद पहुंचे गडकरी ने ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का निरीक्षण किया। इस दौरान खामियां मिलने पर उन्होंने जिम्मेदार लोगों को जमकर फटकार लगाई।

गडकरी ने कटाक्ष के लहजे में कहा, ‘मैंने लंबे समय के बाद ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उपयोग किया है। बहुत काम हुआ है। अब मेरी इच्छा है कि मेरे हाथ से बहुत से लोग ‘रिटायर’ हों, जो काम नहीं कर रहे हैं। कुछ ठेकेदार काली सूची में हों, किसी की बैंक गारंटी जब्त हो।’ गडकरी ने कहा, ‘एसोसिएशन के पदाधिकारी यहां (कार्यक्रम में दर्शकों में) बैठे हैं, सड़कों का रखरखाव अच्छा होना चाहिए। मैंने आज सड़क देखी। इसका रखरखाव बहुत गंदा है। हम आपको छोड़ेंगे नहीं। जो गंदा काम करेंगे, हम उनकी बैंक गारंटी जब्त करने के बाद भी उनको हम काली सूची में डाल देंगे और उनको नया ‘टेंडर’ भरने नहीं देंगे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button