Travelपूणे

टाटा मोटर्स और ईएसएएफ स्मॉल फाइनेंस बैंक के बीच समझौता: कमर्शियल वाहनों की फाइनेंसिंग को मिलेगा बढ़ावा

टाटा मोटर्स और ईएसएएफ स्मॉल फाइनेंस बैंक के बीच समझौता: कमर्शियल वाहनों की फाइनेंसिंग को मिलेगा बढ़ावा

 

 

 

पुणे : भारत की अग्रणी वाणिज्यिक वाहन निर्माता, टाटा मोटर्स, ने अपने ग्राहकों को बेहतर और किफायती फाइनेंसिंग विकल्प देने के लिए ईएसएएफ स्मॉल फाइनेंस बैंक के साथ एक समझौता (एमओयू) किया है। इस साझेदारी के तहत, पहले छोटे और हल्के वाणिज्यिक वाहनों (SCV और LCV) के लिए फाइनेंसिंग उपलब्ध कराई जाएगी, और बाद में यह सुविधा टाटा मोटर्स के पूरे कमर्शियल वाहन पोर्टफोलियो पर लागू होगी।

 

टाटा मोटर्स के एससीवी एंड पीयू के वाइस प्रेसिडेंट और बिजनेस हेड विनय पाठक ने कहा, “ईएसएएफ स्मॉल फाइनेंस बैंक के साथ हमारी साझेदारी से हमारे ग्राहकों, खासकर दूरदराज के इलाकों में, को आसान फाइनेंसिंग विकल्प मिलेंगे। यह सहयोग हमारे ग्राहकों को उनकी ज़रूरतों के अनुसार बेहतर समाधान देकर उनके बिजनेस को आगे बढ़ाने में मदद करेगा। साथ ही, इससे शुरुआती और अंतिम उपभोक्ताओं तक सामान पहुंचाने के क्षेत्र में उद्यमिता और रोजगार बढ़ाने के हमारे प्रयासों को भी मजबूती मिलेगी।”

 

ईएसएएफ स्मॉल फाइनेंस बैंक के वाइस प्रेसिडेंट हेमंत कुमार टम्टा ने साझेदारी पर कहा, “हमें टाटा मोटर्स के साथ इस साझेदारी से खुशी है, क्योंकि यह हमारे ग्राहकों को उनकी जरूरतों के अनुसार फाइनेंसिंग समाधान प्रदान करेगी। यह सहयोग उद्यमियों को सशक्त बनाने के हमारे साझा लक्ष्य के अनुरूप है। हमारे व्यापक नेटवर्क और वित्तीय समावेशन के अनुभव के साथ, हमें यकीन है कि यह साझेदारी वाणिज्यिक वाहन व्यवसायों की ग्रोथ में मदद करेगी और उनकी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करेगी।”

 

टाटा मोटर्स लॉजिस्टिक्स और मास मोबिलिटी की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए छोटे वाणिज्यिक वाहनों और पिकअप, ट्रकों और बसों के सेगमेंट में 1-टन से 55-टन तक के कार्गो वाहनों और 10-सीटर से 51-सीटर मास मोबिलिटी सॉल्यूशंस की व्यापक रेंज प्रदान करता है। कंपनी प्रशिक्षित विशेषज्ञों द्वारा संचालित और टाटा जेनुइन पार्ट्स तक आसान पहुंच के साथ 2500 से अधिक संपर्क केंद्रों के अपने व्यापक नेटवर्क के माध्यम से बेहतर गुणवत्ता और सर्विस को डिलीवर करती है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button