अपराधइटावा

इटावा में बड़ी दबंगई सांसद के बेटे को साथी संग मिलकर दबंगों ने पीटा

इटावा में बड़ी दबंगई सांसद के बेटे को साथी संग मिलकर दबंगों ने पीटा

 

इटावा, विशाल समाचार संवाददाता:  सड़क पर जलभराव के चलते पानी के छींटे पड़ने पर दबंगों ने एटा सांसद देवेश शाक्य के बेटे व उसके साथी को स्कूटी से गिराकर पीटा। पुलिस ने दो नामजदों को पकड़ लिया, अन्य चार पांच अज्ञात लोगों की तलाश की जा रही है।

शहर में थाना फ्रेंड्स कॉलोनी में इसी क्षेत्र में शांती कलोनी में रहने वाले अभय कुशवाहा ने अमन यादव, आशु यादव व इनके चार पांच अज्ञात

सड़क पर जलभराव बना घटना का सबब बढ़ गई बात ■ पुलिस ने दो नामजद आरोपी पकड़े, अन्य की हो रही तलाश

साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप लगाया कि निजी काम से शनिवार शाम को एटा से सपा सांसद देवेश शाक्य के बेटे आर्यन शाक्य के साथ शिवपुरी शाला होकर स्कूटी से जा रहा था।

रास्ते में सड़कपर पानी भरा होने से छींटे सड़क पर खड़े कुछ लोगों पर पड़ गये। इस बात को लेकर उन लोगों ने स्कूटी से धक्का देकर गिरा लिया और गालीगलौज करते हुये मारपीट की। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों के आने पर जान से मारने की धमकी देकर हमलावर भाग गए। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी निरीक्षक बलराम मिश्र ने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ करके इनके अज्ञात साथियों की तलाश की जा रही है।

विशेष पुलिस प्रशासन के वारे 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा इटावा  हर दिन एक्शन मूड़ में चौबीस घंटे रहते हैं फिर इटावा जनपद में दबंगों के हौसले बुलंद हैं। लेकिन दिन प्रतिदिन इटावा जनपद से अपराधियों कमर तोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे । फिर भी कुछ समझ में नही आता आखिकार इन दबंगई का मकसद क्या। क्या प्रशासन के अधिकारियों का नाम धूल में मिलाना चहाते है। क्या कारण है ?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button