Delhi

30 जून तक फ्लाइट टिकटों पर मेगा डिस्काउंट दे रही इंडिगो, 998 रुपये में हवाई यात्रा का मौका

एयरलाइन कंपनियां यात्रियों को लुभाने में लगी हैं. इंडिगो 30 जून तक टिकट बुक करने पर डिस्काउंट दे रही है. ऑफर 1 अगस्त से 26 मार्च,2022 के बीच यात्रा अवधि के लिए है और प्राइस 998 रुपये से स्टार्ट है.

नई दिल्ली: देश में कोरोना के मामले कम होने के बाद एयरलाइन कंपनियां विभिन्न ऑफर्स के जरिए यात्रियों को लुभाने में लगी हुई हैं. एयरलाइन कंपनी इंडिगो इस माह के अंत तक बुक की गई टिकटों पर मेगा डिस्काउंट दे रही है. कंपनी की लो फेयर वाली ‘मॉनसून सेल’ 25 जून से शुरू हो चुकी है और 30 जून तक चलेगी. यह ऑफर 1 अगस्त, 2021 से 26 मार्च, 2022 के बीच यात्रा अवधि के लिए उपलब्ध है.
इस यात्रा अवधि के लिए बुक की गई प्लाइट् का किराया 998 रुपये से कम प्राइस से शुरू होगा. इसके अलावा इंडिगो ने यह भी कहा कि है कि फ्लाइट टिकट पर प्री-बुक ई एड-ऑन 99 रुपये से शुरू होंगे, जिससे ग्राहक बिना किसी चेंज फीस के अनलिमिटेड चेंजेज कर सकेंगे.
कुछ एड-ऑन सर्विस पर स्पेशल फ्लैट प्राइस का भी ऑफर
इंडिगो के अनुसार,” इंडिगो अपने ग्राहकों को 25 जून, 2021 को 12:01 बजे और 30 जून, 2021 को 23:59 बजे (ऑफ़र अवधि) के बीच इंडिगो की नॉन-स्टॉप घरेलू उड़ानों के लिए बुकिंग की पेशकश कर रहा है. सभी बुकिंग प्लेटफॉर्म पर ऐसी उड़ानों के लिए 998 रुपये से शुरू होने वाले रियायती टिकट और कुछ एड-ऑन सेवाओं पर स्पेशल फ्लैट प्राइस का लाभ उठाने का ऑफ़र है. ” इस ऑफर को किसी दूसरे ऑफर, स्कीम या प्रमोशन साथ नहीं जोड़ा जा सकता है और यह नॉन ट्रांसफॉरेबल और नॉन-एक्सचेंजेबल है.
वैक्सीन लगवाने वाले यात्रियों के लिए पहले ही जा चुकी है 10% छूट की घोषणा
जून की शुरुआत में इंडिगो ने कोविड-19 वैक्सीन की कम से कम एक डोज लेने वाले सभी यात्रियों के लिए 10% छूट की घोषणा की थी. कंपनी ने इसका मकसद टीकाकरण अभियान को बढ़ावा देना बताया था. एयरलाइन ने एक बयान में कहा था कि यह छूट बेस फेयर पर दी जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button