अवार्डपूणे

रायसोनी कॉलेज के छात्रों ने बार्कलेज-कैपजेमिनी आइडियाथॉन में 2 लाख रु के तीन पुरस्कार जीते

रायसोनी कॉलेज के छात्रों ने बार्कलेज-कैपजेमिनी आइडियाथॉन में 2 लाख रु के तीन पुरस्कार जीते

रिपोर्ट डीएस तोमर पुणे

पुणे:जी एच रायसोनी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट, पुणे की छात्र टीमों ने आईसीटी अकादमी द्वारा आयोजित बार्कलेज-कैपजेमिनी आइडियाथॉन 2024 में तीन अलग-अलग श्रेणियों में दो लाख रुपये के तीन पुरस्कार जीते. रायसोनी के छात्रों ने तीन राउंड में 106 टीमों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा की और अपने नवाचार और तकनीकी विशेषज्ञता का प्रदर्शन करके यह तीन पुरस्कार जीते.पये के तीन पुरस्कार जीते

 

साइबर सिक्योरिटी और डेटा साइंस विभाग की टीम न्यू जेन इनोवेटर्स ने टीम लीडर शुभम संतोष सिंह के नेतृत्व में 1 लाख के नकद पुरस्कार के साथ प्रथम पुरस्कार जीता. हेमन्त चौधरी एवं डॉ. दीपिका अजलकर के मार्गदर्शन में छात्र शुभम सिंह, सत्यम विश्वकर्मा, गौरव शिरसाट, प्रीति देवाडिगा, स्नेहा कुमारी और श्रुति वरंकर ने प्रदर्शन किया. कॉन्सेप्ट क्रू के टीम लीडर आदित्य दंडारे के नेतृत्व में कंप्यूटर इंजीनियरिंग के छात्रों की टीम ने 75 हजार और प्रमाण पत्र के साथ दूसरा पुरस्कार जीता.

 

वहीं अनुज शुक्ला के नेतृत्व में डेटा साइंस विभाग की पावर रेंजर्स 2.0 टीम ने स्पॉटलाइट पुरस्कार के साथ 25000 रुपये का नकद पुरस्कार जीता. टीम में छात्र प्रसाद धेंड, अनुज शुक्ला, क्षितिजा गोसावी और वैष्णवी हांडे शामिल थे. डॉ. दीपिका अजलाकर और डॉ. आरती पटले ने विद्यार्थियों का मार्गदर्शन किया.

 

ये पुरस्कार बार्कलेज़-कैपजेमिनी में आयोजित एक पुरस्कार समारोह में प्रदान किए गए. आईसीटी समन्वयक श्री नीलेश सरदेशमुख और रायसोनी इनोवेशन एंड इनक्यूबेशन के प्रमुख डॉ. स्वप्निल महाजन ने विद्यार्थियों का मार्गदर्शन किया.

रायसोनी कॉलेज कैम्पस डायरेक्टर डॉ. आर. डी. खराडकर ने कहा कि हम बार्कलेज-कैपजेमिनी आइडियाथॉन में अपने छात्र के सफल प्रदर्शन से खुश हैं. हमारे छात्र देश भर में सर्वोत्तम स्तरों पर प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं. उनके नवाचार, कड़ी मेहनत और समर्पण को यह पहचान मिल रही है जिसके वे हकदार हैं. रायसोनी कॉलेज में नवाचार एंव अनुसंधान के लिए पोषक वातावरण निर्माण किया गया है, जिसके फलस्वरूप यह पुरस्कार छात्रों को मिल रहे है.

 

 

रायसोनी एजुकेशन के अध्यक्ष श्री. सुनील रायसोनी और रायसोनी एजुकेशन के कार्यकारी निदेशक श्री. श्रेयश रायसोनी ने विजेताओं को बधाई दी

.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button