पूणेलाइफ स्टाइल

विवा एसीपी ने क्लैडिंग इनोवेशन में एक नए युग की शुरुआत करते हुए सुपरस्टार अनिल कपूर को ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया

विवा एसीपी ने क्लैडिंग इनोवेशन में एक नए युग की शुरुआत करते हुए सुपरस्टार अनिल कपूर को ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया

 

पुणे: विवा, एशिया का सबसे बड़ा एल्युमिनियम कंपोजिट पैनल (एसीपी) निर्माता और सप्लायर, सुपरस्टार अनिल कपूर को अपना पहला ब्रांड एंबेसडर नियुक्त करने की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है। यह ऐतिहासिक साझेदारी एसीपी उद्योग के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जिससे विवा को कपूर जैसे राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के सेलिब्रिटी के साथ सहयोग करने वाला पहला ब्रांड बनाया गया है। अभिनेता का प्रतिष्ठित व्यक्तित्व और बहुमुखी करियर नवीनता और गतिशील ऊर्जा की उसी भावना को दर्शाता है जिसने वास्तुशिल्प डिजाइन में क्रांति लाने में वीवा एसीपी की यात्रा को परिभाषित किया है।

 

दो दशकों से अधिक के अनुभव के साथ, विवा एसीपी उच्च गुणवत्ता, स्टाइलिश, और टिकाऊ क्लैडिंग समाधानों के लिए मानक स्थापित करता है। यह न केवल भवनों के फसादों को फिर से परिभाषित करता है, बल्कि आधुनिक आंतरिक समाधानों की पेशकश करता है। विवा के उत्पाद अपनी कटिंग-एज तकनीक के लिए जाने जाते हैं, जिसमें 4 रंग कोटिंग जैसी उद्योग की प्रथम नवाचार शामिल हैं। 500 से अधिक शेड्स के साथ, विवा एसीपी आर्किटेक्ट्स, इंटीरियर्स डिजाइनर्स और प्रोजेक्ट डेवलपर्स के बीच एक शीर्ष पसंद बन गया है। इसकी बहुमुखी प्रतिभा इमारतों से परे फैली हुई है, जो परिवहन और खुदरा जैसे उद्योगों पर प्रभाव डालती है।

 

इस महत्वपूर्ण सहयोग पर टिप्पणी करते हुए, विवा एसीपी के सीएमडी, प्रकाश जैन ने कहा, “हमें खुशी है कि हम श्री अनिल कपूर का विवा परिवार में स्वागत कर रहे हैं। उनकी अद्वितीय सफलता, भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, हमारी उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता और भारतीय नवाचार को वैश्विक स्तर पर ले जाने के हमारे दृष्टिकोण को दर्शाती है। हम एक साथ मिलकर क्लैडिंग डिजाइन में नए दृष्टिकोणों को प्रेरित करने और एल्युमिनियम कंपोजिट पैनलों की असीम संभावनाओं को उजागर करने का लक्ष्य रखते हैं। यह सहयोग विवा की पहुंच को बढ़ाएगा, जिससे आर्किटेक्ट्स और डिजाइनर्स को असाधारण स्थान बनाने के लिए सशक्त किया जाएगा।”

 

अनिल कपूर, जो अपनी निरंतर आकर्षण और अनुकूलता के लिए जाने जाते हैं, विवा के मुख्य मूल्यों-बहुमुखी प्रतिभा, विश्वसनीयता और नवीनता का सही प्रतिनिधित्व करते हैं। विवा एसीपी के चेहरे के रूप में, कपूर ब्रांड के मिशन को क्लैडिंग समाधानों को अधिक सुलभ और स्टाइलिश बनाने, साथ ही निर्माण क्षेत्र में स्थिरता और उन्नत तकनीक को बढ़ावा देने में सहायता करेंगे।

 

विवा एसीपी के ब्रांड एंबेसडर के रूप में अपनी नई भूमिका के बारे में बोलते हुए, अभिनेता अनिल कपूर ने ने कहा, “वीवा एसीपी के साथ साझेदारी करना मेरे लिए एक ऐसे ब्रांड के साथ जुड़ने का एक अनूठा अवसर है जो नवाचार और स्थायित्व का उदाहरण देता है। मैं क्लैडिंग के प्रति उनके दूरदर्शी दृष्टिकोण और अत्याधुनिक डिजाइनों के साथ स्थानों को फिर से परिभाषित करने की उनकी क्षमता से प्रभावित हूं। विवा एसीपी के उत्पाद सौंदर्य और कार्यक्षमता का एक आदर्श संतुलन दर्शाते हैं, और मैं ऐसे ब्रांड का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं जो राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय दोनों बाजारों में महत्वपूर्ण प्रभाव डाल रहा है।

 

 

 

इस सहयोग का उद्देश्य एसीपी की बेजोड़ डिजाइन संभावनाओं को उजागर करना, आधुनिक वास्तुकला, इंटीरियर डिजाइन और टिकाऊ निर्माण प्रथाओं के लिए इसकी क्षमता को रेखांकित करना है। अनिल कपूर की वैश्विक अपील के साथ, विवा एसीपी उद्योग में अग्रणी के रूप में अपनी स्थिति की पुष्टि करते हुए, क्लैडिंग में जागरूकता और रुचि की एक नई लहर को प्रेरित करने के लिए तैयार है।

 

वेबसाइट: https://vivaacp.com/

 

2003 में स्थापित विवा, एल्युमीनियम कम्पोजिट पैनल (एसीपी) का एशिया का सबसे बड़ा निर्माता और सप्लायर है। विश्वास और विश्वसनीयता के लिए प्रसिद्ध, उम्बरगांव, गुजरात में हमारी अत्याधुनिक सुविधाएं उन्नत कोरियाई तकनीक और टिकाऊ प्रथाओं का उपयोग करके शीर्ष पायदान एसीपी पैनल का उत्पादन करती हैं। पूरे भारत में 22 से अधिक गोदामों और 500 से अधिक डीलरों के व्यापक वितरण नेटवर्क के साथ, हम राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय दोनों बाजारों में अपने उत्पादों की समय पर डिलीवरी सुनिश्चित करते हैं। वीवा एसीपी अपने नवप्रवर्तन के लिए जाना जाता है, यह भारत में एफआर क्लास ए2+ एसीसीपी पेश करने वाला पहला है और अनंत अनुकूलन के साथ 500 से अधिक शेड्स की पेशकश करता है। उत्कृष्टता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता हमारे प्रत्येक उत्पाद के साथ ग्राहकों की संतुष्टि की गारंटी देती है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button