उत्तर प्रदेश

यूपी में होगी शराबबंदी? योगी के मंत्री बोले- ‘पूरे प्रदेश में कराया जाएगा बंद’

यूपी में होगी शराबबंदी? योगी के मंत्री बोले- ‘पूरे प्रदेश में कराया जाएगा बंद’

बिहार में जहरीली शराब पीने के कारण हुई मौत पर जमकर सियासत हो रही है. वहां शराबबंदी पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. लेकिन अब यूपी में भी शराबबंदी के दावे किए जाने लगे हैं.

यूपी विशाल समाचार संवाददाता 

UP Liquor Ban: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर आए दिन अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. अब एक और उनके बयान ने पूरे राज्य में सियासी हलचल को बड़ा दिया है. मंत्री ओपी राजभर का ये बयान जालौन में एक कार्यक्रम के दौरान आया है. उन्होंने पूरे उत्तर प्रदेश में शराब को बंद किए जाने का दावा कर दिया है.

 

जालौन पहुंचे यूपी सरकार के पंचायती राज और अल्पसंख्यक विभाग के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एक बयान दिया है. सुभासपा के अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में अगर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की बनेगी तो सरकार पूरे प्रदेश में शराब को बंद कराया जाएगा. इस दौरान मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कई और सवालों का जवाब दिया है.

 

 

विपक्ष द्वारा प्रदेश की कानून व्यवस्था पर उठाए गए सवाल पर बोले कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सपा सरकार के दौरान प्रदेश में 815 दंगे और 1300 लोगों की मौत हुई थी. तब संपत्ति की भी क्षति हुई थी. लेकिन अब साढ़े 7 साल में पहली बार कोई सांप्रदायिक दंगा हुआ है. प्रदेश में कानून का राज न होता तो पुलिस इतनी बड़ी घटना को रोक नहीं पाती.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button