पूणे

सीएसबी बैंक ने एमएसएमई के लिए लॉन्च किया टर्बो लोन; डिजिटल स्कोरकार्ड के आधार पर सरलीकृत ऋण की पेशकश

सीएसबी बैंक ने एमएसएमई के लिए लॉन्च किया टर्बो लोन; डिजिटल स्कोरकार्ड के आधार पर सरलीकृत ऋण की पेशकश

पुणे : निजी क्षेत्र के ऋणदाता, सीएसबी बैंक ने एमएसएमई को तेज वृद्धि हासिल करने में मदद करने के लिए एक नया ऋण उत्पाद – एसएमई टर्बो लोन पेश किया है। यह एक सरलीकृत ऋण-समाधान पेशकश है और सीएसबी बैंक इसके जरिये विभिन्न क्षेत्रों में एमएसएमई को तेजी से, बगैर किसी परेशानी के ऋण प्रदान कर इस प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करना चाहता है। एसएमई टर्बो लोन की कुछ प्रमुख विशेषताएं इस प्रकार हैं:

• 5 करोड़ रुपये तक का ऋण

• ओडी, टीएल और व्यापार सुविधाएं प्रदान की जाती हैं

• तत्काल सैद्धांतिक मंज़ूरी

• सरलीकृत स्कोरकार्ड के आधार पर ऋण की स्वीकृति

छोटे व्यवसायों के लिए नई ऋण पेशकश के बारे में, श्री श्याम मणि, समूह प्रमुख – एसएमई व्यवसाय ने कहा, “कई तरह की विशेषताओं वाला यह उत्पाद, एमएसएमई को अपनी पूरी क्षमता से परिचालन करने के लिए सशक्त बनाने के लिए तेज़, आसान और अधिक पारदर्शी ऋण समाधान प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है। टर्बो लोन उत्पाद, बाज़ार में आम तौर पर उपलब्ध उत्पादों के मुकाबले एसएमई के लिए ऋण हासिल करना सरल बनाता है और सरलीकृत ऋण मूल्यांकन के आधार पर तत्काल सैद्धांतिक मंजूरी प्रदान करता है। हम ऋण मुहैया कराने के आड़े आने वाली पारंपरिक बाधाओं को दूर कर न केवल छोटे व्यवसायों को तेजी से वृद्धि दर्ज करने में मदद कर रहे हैं, बल्कि अर्थव्यवस्था के समग्र विकास में भी योगदान दे रहे हैं। स्कोरकार्ड, विभिन्न किस्म की विशेषज्ञता वाले उद्योग विशेषज्ञों के सहयोग से तैयार किया गया है।

यह उत्पाद, सीएसबी बैंक के व्यापक मिशन का हिस्सा है, जो आज के गतिशील कारोबारी माहौल में एमएसएमई को आगे बढ़ाने में मदद करता है, साथ ही यह बैंक के सस्टेन, बिल्ड, स्केल 2030 लक्ष्य के अनुरूप भी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button