फिल्म जगत

मनमौजी” का ट्रेलर लॉन्च 8 नवंबर को हर जगह रिलीज होगी

मनमौजी’ में सैली संजीव, भूषण पाटिल केंद्रीय भूमिका में हैं

 लड़कियों से चार हाथ दूर रहने वाले एक युवक की “मज़ेदार” कहानी: 

मनमौजी” का ट्रेलर लॉन्च 8 नवंबर को हर जगह रिलीज होगी

 

 

जिस युवक को लड़कियां या पत्नियां पसंद नहीं होती, उसकी जिंदगी में एक नहीं बल्कि दो-दो युवतियां आती हैं और उस युवक का क्या होता है, इसका खुलासा फिल्म ‘मनमौजी’ में होगा। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च हुआ है और अब तक के पोस्टर और टीजर में दिखी ताजगी ने फिल्म को लेकर पहले से मौजूद उत्सुकता को और बढ़ा दिया है. शानदार स्टारकास्ट वाली फिल्म “मनमौजी” 8 नवंबर को पूरे महाराष्ट्र में रिलीज होगी।

 

“मनमौजी” का निर्माण गोल्डन गेट मोशन पिक्चर्स के विनोद मालगेवार ने किया है, जिन्होंने गुलाबजाम, लॉस्ट एंड फाउंड जैसी फिल्में बनाई थीं। फिल्म शीतल शेट्टी द्वारा लिखित और निर्देशित है और हृषिकेश जोशी ने संवाद लिखे हैं। प्रसाद भेंडे ने कैमरामैन के तौर पर काम किया है. गीत क्षितिज पटवर्धन और वलाया मुलगुंड द्वारा लिखे गए हैं, संगीत अमितराज और पंकज पडघन द्वारा निर्देशित है। फिल्म में अभिनेता भूषण पाटिल, अभिनेत्री सायली संजीव, रिया नलावडे जो फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत कर रही हैं, जयवंत वाडकर, अरुण नलावड़े, भाऊ कदम मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्मस्ट्रा स्टूडियोज इस फिल्म के वितरक के रूप में काम करेगा जबकि संदीप काले ने कार्यकारी निर्माता के रूप में काम किया है।

 

लड़कियों से चार हाथ की दूरी पर रहने वाले एक युवक की जिंदगी में दो लड़कियां आती हैं, तो क्या लड़कियों के बारे में इस युवक की सोच बदल जाती है? क्या उसका प्यार मजबूत है? फिल्म ‘मनमौजी’ ऐसे ही कंटेंट पर आधारित है. ट्रेलर से पता चलता है कि लव स्टोरी के अलावा कहानी में कई इमोशनल परतें भी हैं। महान अभिनेता, दिलचस्प कहानी, आकर्षक लोकेशन, श्रव्य संगीत का संयोजन निश्चित रूप से फिल्म “मनमौजी” में अनुभव किया जाएगा। फिल्म का ट्रेलर निश्चित रूप से आशाजनक है। तो इसमें कोई शक नहीं कि आपको “मज़ेदार” अनुभव के लिए 8 नवंबर को सिनेमाघरों में जाना होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button